आज का ताजा खबर :आज 7 September 2022, दिन बुधवार है,कुशीनगर में आज तीन मंत्रियों का आगमन

0
44

आज 7 September 2022, दिन बुधवार है. मास्टर ब्लास्ट आज कानपुर दौरे पर रहेंगे. वित्त एवं संसदीय कार्य विभाग उत्तर प्रदेश/ प्रभारी मंत्री गोरखपुर मंडल सुरेश कुमार खन्ना राज्य मंत्री अल्पसंख्यक कल्याण मुस्लिम वक्फ एवं हज उ0प्र0 दानिश आजाद अंसारी और राज्यमंत्री जल शक्ति दिनेश खटिक मंत्री समेत जानें आज यूपी उत्तराखंड में क्या खास रहेगा. ​

कुशीनगर में आज तीन मंत्रियों का आगमन

वित्त एवं संसदीय कार्य विभाग उत्तर प्रदेश/ प्रभारी मंत्री गोरखपुर मंडल सुरेश कुमार खन्ना राज्य मंत्री अल्पसंख्यक कल्याण मुस्लिम वक्फ एवं हज उ0प्र0 दानिश आजाद अंसारी और राज्यमंत्री जल शक्ति दिनेश खटिक मंत्री का दौरा है.

आज 10:30 तीनों मंत्री करेंगे मलिन बस्ती का निरीक्षण. प्राथमिक विद्यालय धर्मपुर बुजुर्ग का निरीक्षण करेंगे. 11:30 बजे गौशाला का भी करेंगे. निरीक्षण 12 बजे कुशीनगर जिला चिकित्सालय का निरीक्षण करेंगे. कुशीनगर कलेक्ट्रेट सभागार में जनपद स्तरीय अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक. 12:30 से 2:00 बजे ग्राम पकड़ी बांगर रामकोला में पंचायत भवन का निरीक्षण करने के साथ एक चौपाल को करेंगे संबोधित.

7​ सितम्बर से कन्याकुमारी से शुरू हो रही है कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा

राहुल गांधी​ 3570 किमी कन्याकुमारी से कश्मीर तक पूरी यात्रा में रहेंगे. कल 7 सितम्बर से कन्याकुमारी से शुरू हो रही है कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा. कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा के लिए उत्तर प्रदेश के नेताओं को सौंपी अहम जिम्मेदारी. मीडिया कोआर्डिनेशन के लिए सुरेंद्र राजपूत को बनाया गुजरात का इंचार्ज प्रवक्ता अंशू अवस्थी को नेशनल कोआर्डिनेटर के साथ भारत जोड़ो यात्रा की हरियाणा की मीडिया कोआर्डिनेशन जिम्मेदारी दी. सचिन रावत को नेशनल कोआर्डिनेटर के साथ गुजरात का मीडिया कोआर्डिनेशन का प्रभार डाली शर्मा को कर्नाटक की जिम्मेदारी प्रवक्ता सुची विश्वास को दिल्ली की जिम्मेदारी.

 

 धर्म के कुछ कट्टरपंथियों को नहीं आ रहा रास

अलीगढ़ की रहने वाली रूबी खान ने गणेश चतुर्थी के मौके पर जब से अपने घर में भगवान गणेश की मूर्ति लाई हैं, तब से वो सुर्खियों में हैं. एक मुस्लिम होकर हिंदू उत्सव मनाना और भगवान गणेश की पूजा करना उनके धर्म के कुछ कट्टरपंथियों को रास नहीं आ रहा है. कट्टरपंथी मौलानाओं ने उनको धमकी दी है.31 अगस्त को अपने घर में बप्पा की स्थापना की और 7 दिन दिन बाद 7 सितंबर को विसर्जित करेंगी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here