आज सुबह की टॉप 5 खबरें! #Morning Top Breaking News

0
158

नोएडा- केके भड़ाना पर हमले के मामले में सेक्टर 24 थाने में केस दर्ज, खोड़ा नगर पालिका के पूर्व EO भड़ाना पर हुआ था हमला, शादी समारोह में केके भड़ाना पर हुआ था जानलेवा हमला, खोड़ा नगर पालिका चेयरमैन के देवर व साथियों पर आरोप।

चुनाव सुधारों को केंद्र सरकार ने दी मंजूरी, वोटर आईडी को आधार से जोड़ने का विकल्‍प, चुनाव आयोग की सिफारिश पर लिया फैसला, चुनावी प्रक्रिया में सुधार के लिए अहम फैसला।

इंदिरा गाँधी एयरपोर्ट पर पत्रकार गृहराज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी का इंतजार करते रहे। उनकी फ्लाइट आए करीब एक घंटे बीत चुके हैं। एक पत्रकार ने बताया शायद मीडिया से बचने के लिए उन्होंने हवाई पट्टी पर ही अपनी गाड़ी मंगा ली थी।

जम्मू-कश्मीर: पुंछ में कल सुरक्षा बलों और उग्रवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने हथियार और गोला बारूद बरामद किए हैं।

रिश्वतखोरी के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो ने रेलवे के एक मुख्य अभियंता इलेक्ट्रिकल वीके उपाध्याय को गिरफ्तार किया है। इसके पहले सीबीआई ने इस मामले में नॉर्थ फ्रंटियर रेलवे मालेगाव गुवाहाटी में तैनात उप प्रमुख इलेक्ट्रिकल अभियंता रंजीत कुमार तथा दो अन्य को गिरफ्तार किया था। इन लोगों के यहां छापेमारी के दौरान लगभग सवा दो करोड़ रुपए की नकदी व अनेक बेनामी संपत्तियों के दस्तावेज मिले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here