उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में एक युवक का ऑनलाइन प्यार करना भारी पड़ा। युवक को असम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

0
43

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में एक युवक का ऑनलाइन प्यार करना भारी पड़ा। युवक को असम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ये मामला तीन सितंबर का है। बलरामपुर के ललिया थाना क्षेत्र का रहने वाले एक युवक ने असाम से अपनी प्रेमिका को भगा लाया था। जिसके बाद असम पुलिस किशोरी की तलाश में जुट गई थी।

ललिया थाना क्षेत्र के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार तिवारी ने बताया कि अंबरनगर के मजरे पहरुईया का रहने वाला 23 वर्षीय अशोक वर्मा को तीन साल पहले इंस्टाग्राम पर गुवाहाटी के एक नाबालिक लड़की से प्यार हो गया। दोनों व्हाट्सएपट पर चैटिंग करते थे। युवक-युवती के बीच वीडियो कॉल पर भी बात चीत होती थी। दोनों एक दूसरे से जीने मरने की कसम तक खा ली। वे एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे।

प्रेमिका बुलाने पर तीन सितंबर को अशोक कुमार वर्मा गुवाहाटी पहुंच गया और उसे अपने घर ले आया। इसके बाद चार सितंबर को किशोरी के पिता ने गुवाहाटी स्थित पलटन बाजार थाना में बेटी के गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराया। इसके बाद असम पुलिस जांच में जुट गई। पुलिस ने किशोरी का फोन सर्विलांस पर चढ़ाया तो पता चला कि युवती यूपी के बलरामपुर में है।

रविवार को पलटन बाजार के उपनिरीक्षक विवेचना अधिकारी जीतू माने रावा, हेड कांस्टेबल दिवाकर तिवारी और नवजीत तालुकदार प्लाइट से लखनऊ पहुंचे। इसके बाद बलरामपुर आकर उन्होंने ललिया के प्रभारी निरीक्षक श्री तिवारी से संपर्क किया। सोमवार सुबह में अशोक के घर दबिश देकर लड़की को ढूंढ निकाला। असम पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अशोक का चिकित्सीय परीक्षण कराकर गुवाहाटी पुलिस को सौंप दिया गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here