कल्याणकारी योजनाओं के बल पर फिर सरकार बनाएगी भाजपा:- संजय गुप्ता

0
231

कल्याणकारी योजनाओं के बल पर फिर सरकार बनाएगी भाजपा:- संजय गुप्ता

विधायक ने सामाजिक संपर्क अभियान के तहत कार्यकर्ताओं व व्यापारियों से किया जनसंपर्क-

जगह जगह हुआ भव्य स्वागत, गिनाई सरकार की उपलब्धियां-

विक्की कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

मुंगरा बादशाहपुर। क्षेत्र के मुगरडीह में स्थित भाजपा जिला कोषाध्यक्ष संतोष मिश्रा के आवास पर कौशांबी जिले के चायल विधायक संजय गुप्ता का भव्य स्वागत किया गया।

विधायक ने समाजिक जनसंपर्क के तहत कार्यकर्ताओं का व्यापारियों से जनसंपर्क करते हुए पदाधिकारियों के साथ बैठक कर आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर समीक्षा बैठक ली। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुड़ने का संकल्प दिलाया।

कहा कि जन कल्याणकारी योजनाओं एवं विकास कार्यों के बल पर भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में पुन; सरकार बनाएगी। इस दौरान पदाधिकारियों के साथ बैठक करते हुए उन्होंने विधानसभा क्षेत्र में चल रहे पार्टी के कार्यक्रमों की जानकारी ली और सभी को पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने की बात कही। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में युवा कार्यकर्ताओं की फौज है युवा ही देश हुआ पार्टी का भविष्य है उन्होंने सभी लोगों को विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का संकल्प दिलाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जन कल्याणकारी योजनाओं एवं विकास कार्यों के बल पर भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएगी।
पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष राजीव केसरी ने व्यापारियों की बड़ी समस्या को बताते हुए नगर में लगने वाले जाम को लेकर ओवर ब्रिज बनवाने व अर्चना व निरांचल ट्रेन मुंगरा बादशाहपुर ठहराव की मांग की।कार्यक्रम के पूर्व में जिला कोषाध्यक्ष संतोष मिश्रा, मंडल अध्यक्ष संतोष गुप्ता, भाजपा महिला मंडल अध्यक्ष नीलम गुप्ता, नागेंद्र मोदनवाल, जिला मंत्री राज पटेल, जिला कार्यकारिणी सदस्य राजीव केसरी, सभासद गणेश गुप्ता सहित के कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने नगर में भ्रमण कर व्यापारियों की समस्या को जाना,।इस अवसर पर क्षेत्र पंचायत सदस्य शिव प्रसाद उपाध्याय, उपाध्यक्ष संजय चौरसिया, सभासद दीपू मोदनवाल, घनश्याम दास बिरला, राजकुमार मौर्य, रवि केस, दुर्गेश दुबे, रंजीत भोजवाल,, अतुल तिवारी, शिव लाल सोनी, संजय तिवारी व मिथुन पांडे आदि लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here