कहार कल्याण समिति के पदाधिकारियों ने आरक्षण मांगों को लेकर जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

0
194

 

आरक्षण नहीं तो वोट नहीं, वोट नहीं तो सरकार नहीं। प्रवेश कहार

वाराणसी।
कहार कल्याण समिति के संस्थापक व प्रदेश अध्यक्ष प्रवेश कहार और समिति के उपाध्यक्ष धर्मेंद्र कहार की अगुवाई में शुक्रवार को वाराणसी जिला अधिकारी को कहार समाज के आरक्षण संबंध में ज्ञापन सौंपा गया। कहार कल्याण समिति के अध्यक्ष प्रवेश कहार ने कहाँ की आज हम सभी कहार समाज के लोगो ने वाराणसी जिला अधिकारी को आरक्षण संबंधित मामले में ज्ञापन सौंपा है। और अपने कहार समाज की कुछ महत्वपूर्ण समस्याओं से अवगत कराया है।

 

उन्होंने कहा कि हमारे समाज को हमारा अधिकार मिले और हमारे समाज को एसटी/एससी का दर्जा दिया जाए। ताकि हमारे समाज के सभी युवा वर्ग के लोग शिक्षा, रोजगार के अलावा अपने अधिकारों को पा सके।

 

लेकिन आज तक जितनी भी सरकारें बनी सभी लोगों ने सिर्फ अपनी अपनी रोटी सेकने का काम किया है। लेकिन अब हमारे कहार समाज के लोग जाग चुके हैं। और हमारा एक ही नारा है आरक्षण नहीं तो वोट नहीं वोट नहीं तो सरकार नहीं के तर्ज पर हम उसी पार्टी को वोट और समर्थन देंगे। जो हमारे हक हुकुम और आरक्षण मुद्दों पर हमारी मदद करेगा। प्रवेश ने मौजूदा सरकार को चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि अगर हमारी मांगे जल्द से जल्द पूरी नहीं की गई तो कहार कल्याण समिति आंदोलन और अनशन के लिए बाधित होगा। जिसकी स्वतह जिम्मेदारी मौजूदा सरकार और जिला प्रशासन की होगी।

रोहित सेठ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here