‘कांग्रेसी नेता ने उठाया मजबूरी का फायदा बनाया अश्लील वीडियो देखिये पूरी खबर!

0
403

बिहार – गोवा सेक्स कांड में बड़ा खुलासा हुआ है और इसके तार बेतिया से जुड़े । दरअसल जिस महिला का वीडियो और ऑडियो वायरल किया गया है वह महिला बेतिया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की रहनेवाली है। उसने बताया है कि वीडियो बनाने के लिए गोवा के स्थानीय कांग्रेस नेता ने दस लाख रुपये में एक डील की थी और दो लाख रुपये भी दिए थे। इसके बाद उसी नेता व चार अन्य लोगों ने मिलकर उसका वीडियो बनाया था। महिला के बयान पर मुफस्सिल थाना ने जीरो एफआईआर दर्ज कर लिया है और एफआईआर को गोवा पुलिस के पास भेज दिया है। इस मामले में पीड़ित महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में आरोपों को गलत करार देते हुए गोवा के मंत्री को मददगार बताया है। वहीं महिला ने कांग्रेस के एक नेता समेत चार पर एफआईआर दर्ज करवाई है।

गोवा सरकार के एक कैबिनेट मंत्री पर एक महिला का यौन शोषण करने के आरोप में नया मोड़ आ गया है। पीड़िता ने राज्यमंत्री द्वारा यौन शोषण करने के आरोप को गलत करार दिया है। इसको लेकर बेतिया के मुफस्सिल थाने में गोवा के यशवंत घोणशेकर, सानू उर्फ प्रज्योत, स्थानीय कांग्रेस नेता संकल्प आमोणकर, दामोदर दिवाकर तथा दो आज्ञात लोगो के विरुद्ध रंगदारी, छेड़छाड़, षडयंत्र रचने व आईटी एक्ट की धारा में शिकायत दर्ज कराई है।

इस बाबत मुफस्सिल थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा ने बताया कि महिला उनके थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं, लेकिन घटना दूसरे राज्य गोवा में घटी है. इसलिए जीरो एफआईआर दर्ज कर साउथ गोवा के मारगाओ पुलिस को भेज दी गयी है. कांड का अनुसंधान व कारवाई मारगाओ पुलिस ही करेगी।

महिला ने बताया है कि वह अपने पहले पति बिलाल अहमद खान के साथ गोवा के मार्मा शहर के सडा इलाके में 2007 से रहती थी. 27 मई 2018 को वाहन दुर्घटना में पति की मौत गोवा में हो गयी थी और मुआवजा लेने के लिए कानूनी प्रक्रिया करने लगी। वहीं पर उसका दया नाइक से परिचय हुआ जो आज के मंत्रिमंडल के सदस्य व तत्कालीन विधायक के लिए काम करते थे. उन्होंने काफी सहायता की।

इसी दौरान यशवंत घोणशेकर, सानू उर्फ प्रज्योत से हुई. दोनों ने आर्थिक मदद दिलवाने की बात कही और कांग्रेस नेता संकल्प आमोणकर के घर ले गए। वहां पर फोटो व वीडियो बनाकर सादे कागजों पर साइन करवाया। इस काम के लिए दस लाख रुपया देने का वादा किया, लेकिन दो लाख रुपये ही दिए। वहां पर दामोदर दो अज्ञात लोगों के साथ थे, जिनसे संकल्प आमोणकर स्पाई कैमरा की बात कर रहे थे।

महिला जून 2018 मे गोवा से घर चली आयी. 29 नवम्बर 2021 को एक ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला ने गोवा से फोनकर बताया कि पीड़िता का नाम एक सेक्स स्कैंडल में आ रहा है। उसके बाद दया नाइक ने महिला को फोन किया और बताया कि दामोदर दिवकर ने फोन पर मैसेज किये हैं कि मंत्री जी और आपका रिकॉर्डिंग मेरे पास है। उसके बाद रुपये की मांग की गई है और रुपये नही देने पर वायरल करने की बात कही।
तब महिला ने अपने दूसरे पति से गूगल करवाया तो मालूम चला कि कांग्रेस के गोवा प्रमुख गिरीश चोडनकर ने 29 तारीख को प्रेस कॉन्फ्रेंस में गोवा के किसी मंत्री द्वारा महिला के यौन शोषण करने की बात कही है। गिरीश चोडनकर ने ये भी कहा है कि इसका वीडियो उनके पास है और अगर 15 दिनों में मंत्री को नहीं हटाया गया तो यह मामला आगे ले जाएंगे। महिला ने संदेह जताया है कि गिरीश चोडनकर और दामोदर दिवाकर दोनों में कोई संबंध है।

एफआईआर में आरोप है कि यशवंत घोणशेकर, सानू उर्फ प्रज्योत, स्थानीय कांग्रेस नेता संकल्प आमोणकर, दामोदर दिवकर तथा दो आज्ञात लोगों ने महिला की मजबूरी का फायदा उठाया है और आर्थिक मदद का प्रलोभन दे उसका वीडियो, ओडियो व फ़ोटो बनाया हैं। उसके बाद कम्प्यूटर से एडिट कर पैसा कमाने के लिए सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है।
आरोप लगाने वाली महिला बताया कि जिस दयानन्द नाइक को बदनाम किया जा रहा है उसने उन्हें काफी मदद की थी। महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि वह 2007 से ही अपने पति बिलाल अहमद खान के साथ रहती थी, लेकिन 2018 में एक सड़क दुर्घटना में उसके पति की मौत हो गई थी। इसके बाद उसकी आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई थी और मुआवजा दिलाने और गरीबी का फायदा उठाकर कांग्रेस नेता संकल्प अमोनकर ने पैसे का लालच देकर वीडियो बना लिया, जिसे अब वायरल किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here