क्या एलिएंस ने धरती पर आकर मनाया नए साल का जश्न? वीडियो देख हैरान है सब

0
127

दुनिया – पृथ्वी के अलावा किसी दूसरे ग्रह पर जीवन और एलिएंस को लेकर आए दिन तरह-तरह के दावे किए जाते हैं. लेकिन हकीकत आज तक किसी को पता नहीं चली है। इसी तरह का एक और दावा हालही में किया गया। जो सोशल मीडिया में एक वीडियो को शेयर करने के बाद किया जा रहा है। दरअसल, इनदिनों सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो को लेकर इसी तरह की चर्चा हो रही है। इस वीडियो में यूएफओ यानी एलिएंस और उनके विमान को देखने का दावा किया जा रहा है जो तीकोने आकार का है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि देर रात आसमान में पेड़ के पीछे से तीन लाइट चमकती दिखाती हैं।

इसके बाद ये लाइट पेड़ से बाहर आती हैं जिसमें देखने पर लग रहा है तीन तारे चल रहे हों, हालांकि ये एक विमान की तरह नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को @UfoMerch नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इससे पहले भी ऐसे कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। बताया जा रहा है कि अजीबोगरीब वस्तु का यह वायरल वीडियो 31 दिसंबर और 1 जनवरी की मध्य रात्रि का है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के बारे में अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं।

कुछ लोग कह रहे हैं कि एलियन नए साल का जश्न मनाने के लिए धरती पर आए थे। हालांकि, इस वायरल वीडियो में दिख रहे ऑब्जेक्ट पर अभी तक किसी ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो अमेरिका के सेंट एल्बंस का है। यही नहीं एक यूट्यूबर का दावा है कि उसने नए साल की रात को यूएफओ देखा था जिसका आकार तिकोना था। वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि नजर आ रहा ऑब्जेक्ट एलियंस का एयरक्राफ्ट यानी यूएफओ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here