क्रैश लाइव अपडेट: रेस्क्यूअर का कहना है कि रावत जिंदा पाए गए, अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई; दुर्घटनास्थल पर पहुंचे एयर चीफ मार्शल

0
556

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन कुन्नूर के वेलिंगटन में सैन्य अस्पताल में जनरल बिपिन रावत और 12 अन्य को श्रद्धांजलि देंगे।

आज दिल्ली लाया जाएगा बिपिन रावत का पार्थिव शरीर, घटना पर संसद में बयान देंगे राजनाथ सिंह। भारतीय वायु सेना का एमआई-17 हेलीकॉप्टर बुधवार को तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के कुन्नूर इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें देश ने अपने पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत (CDS General Bipin Rawat) और उनकी पत्नी मधुलिका रावत (Madhulika Rawat) के अलावा अन्य 11 सैनिकों को खो दिया. जनरल बिपिन रावत डिफेंस सर्विसेज स्टॉफ कॉलेज के दौरे पर जा रहे थे, यहां उन्हें शिक्षकों और छात्रों को संबोधित करना था.

 

सीडीएस बिपिन रावत की हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मौत पर पाकिस्तानी सेना ने दुख जताया है। दरअसल पाकिस्तान के लोग भी सीडीएस बिपिन रावत की मौत और हादसे में मारे गए लोगों पर संवेदना व्यक्त कर रहे हैं. हाल ही में, पाकिस्तानी सेना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और लिखा, “जनरल नदीम रज़ा, जनरल क़मर जावेद बाजवा और सीओएएस (सेना प्रमुख) ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और अन्य की दुर्भाग्यपूर्ण मौत पर शोक व्यक्त किया। ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here