गिट्टी बालू का व्यवसाय करने वाले अंकित सिंह शराब का अधिक सेवन बना जानलेवा, ट्रैक्टर की चपेट में आकर हुई मौत

0
227

गिट्टी बालू का व्यवसाय करने वाले अंकित सिंह पुत्र सन्तोष सिंह संदिग्ध परिस्थितियों में घायलावस्था में लौटूबीर बाबा मंदिर के समीप मिला।

उसे मैक्स अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।सूचना पर रमना/बीएचयू चौकी प्रभारी द्वय मनीष पाल, राजकुमार वर्मा पहुँचकर कर रहे मामले की छानबीन।

रोहित सेठ

_शराब का अधिक सेवन बना जानलेवा, ट्रैक्टर की चपेट में आकर हुई मौत

रोहित सेठ

Varanasi – जानकारी के अनुसार बीती रात गिट्टी बालू का व्यवसाय करने वाले अंकित सिंह/पुत्र संतोष सिंह की घायलावस्था में लौटूबीर बाबा मंदिर के समीप पड़ा मिला था। घायलावस्था में ही उसे मैक्स अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंचे रमना/बीएचयू चौकी प्रभारी मनीष पाल, राजकुमार वर्मा ।

अंकित सिंह उर्फ राज उम्र (30 वर्ष) मृत अवस्था में लोटूबीर बाबा मंदिर के पास झाड़ी में मिला था,सूचना के अनुसार शरीर पर किसी भी तरह के चोट का निशान नही था।
लंका पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर बीएचयू मर्चरी में रखवा दिया है, पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का स्पष्ट कारण मालूम हो पायेगा ।

लंका इंस्पेक्टर वेद प्रकाश राय के अनुसार नरोत्तमपुर निवासी अंकित सिंह उर्फ राजा गिट्टी बालू का व्यवसायी था, बीती रात अत्यधिक शराब पीने की वजह से ट्रैक्टर से गिरा और उसी की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। गोली चलने की सूचना सिर्फ अफवाह मात्र है ।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here