घटना – अग्निकांड से सबकुछ स्वाहा, सड़क पर आ गयी कल्पना

0
81

कूचबिहार – दिनहाटा शहर के रेलवे स्टेशन के पास कल्पना कांजीलाल महिला के घर पर शनिवार को आग लग गई। अग्निकांड में घर व दुकान के सभी समान जलकर खाक हो गए।

अग्निकांड की सूचना पाकर दमकल की दो गाडिय़ां घटनास्थल पर पहुंची। कुछ घंटों के मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। मौके पर दिनहाटा नगरपालिका के प्रशासक गौरीशंकर माहेश्वरी भी पहुंचे थे। उन्होंने परिवार को हर तरह का मदद का आश्वासन दिया।

कल्पना कांजीलाल ने बताया कि परिजन के शादी को लेकर अपने पिता के घर गयी थी। पड़ोसी ने उनके घर में आग लगने की सूचना दी। जिसके बाद वह फौरन वहां से चल दी। रविवार की सुबह घर पहुंची। देखा तो घर का सभी सामान जलकर खाक हो गया है।

घर के पास पान की दुकान खोलकर किसी तरह संसार चला रही थी। मगर आग ने सबकुछ तबाह कर दिया। घर की आलमारी में थोड़ा-बहुत पैसा भी था। लेकिन हमारा कोई समान बच नहीं पाया। बर्तन,कपड़ा, पलंग आदि सब जल गया। मेरे सिर पर अब छत नहीं है।

कल्पना की बहन मीठू बर्मन ने बताया कि हम पिछले तीन दिनों से स्‍वजन की शादी में शामिल होने घर में गए थे। शनिवार देर रात को घर में आ लग गयी। प्रशासक गौरीशंकर माहेश्वरी ने बताया कि देर रात को स्टेशन के पास आग लगने की हमें सूचना मिली थी।

नगरपालिका से जितना हो सकेगा, हम मदद करेंगे। इस संबंध में दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि अग्निकांड में घर व उससे सटा दुकान जल गया है। प्राथमिक जांच से लगता है कि शॉट सर्किट से यह आग लगी है। हम पूरे मामले को देख रहें है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here