चटपटी खबरें – शादी के बाद पति के सामने आया पत्नी का शर्मनाक सच, पोर्न फिल्म में कई पुरुषों से बनाए संबंध

0
165

लंदन,26 सितंबर। आजकल की जनरेशन में पहली नजर में कोई पसंद आ जाना अब एक आम बात हो गई है फिर उससे बात करते हुए दोस्ती को आगे बढ़ाना और फिर शादी कर लेना। हालांकि कभी- कभी हम बाद में जाकर हम अपने ही फैसले पर विचार करते हैं कि आखिर हमने ऐसा क्यों किया ? हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया। ब्रिटेन के एक शख्स को एक लड़की से पहले ही नजर वाला प्यार हुआ, ये प्यार धीरे- धीरे परवान चढ़ा और दोनों ने बाद में शादी कर ली। हालांकि शादी के कुछ महीनों बाद पति के सामने पत्नी का एक ऐसा राज खुलकर सामने आया जिससे उस शख्स की हालत खराब हो गई।

क्या है मामला ब्रिटेन के 26 साल के जोश नाम के एक युवक ने 34 साल की एमी क्रिस्टोफर्स के साथ शादी कर ली। दोनों का जीवन काफी खुशहाल बीत रहा था कि तभी जोश को अपनी पत्नी के बारे में पता चला कि वो उसकी पत्नी एमी एक चर्चित पोर्न स्टार रह चुकी है। जब जोश को इसके बारे में पता चला तो पहले तो जोश को कुछ समझ ही नहीं आया कि आखिर उसके साथ हुआ क्या है ? हालांकि बाद में उसे विश्वास हुआ कि सच में उसकी पत्नी बीते समय में एक पोर्न स्टार थी।

एक्स- रेटेड फिल्मों में किया है काम जोश की पत्नी एमी ने कई एडल्ट फिल्मों में बतौर कलाकार काम किया था। उन फिल्मों के लिए एमी ने एक नए नाम का इस्तेमाल किया था जो ब्रांडी ब्रेवर था। E4 शो में आने से पहले इस नाम के साथ एमी ने कई एडल्ट फिल्में की हैं। बता दें कि एमी ने 25 साल की उम्र में पहली बार एक्स रेटेड फिल्म की शूटिंग की थी।

जब एमी का अतीत सामने आया तो जोश काफी हैरान रह गया था। ऐसे में उसके एक दोस्त ने बताया कि जब जोश को अपनी पत्नी के इस पास्ट के बारे में पता तो चला उसने कहा कि वह ये सब पहले जानने से से चूक गया। जिसका उसे मलाल है। हालांकि अब उसके दोस्त का कहना है कि जोश का मानना है कि सभी का एक अतीत होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here