चटपटी खबर – ऐसे बनाए संबंध कि बिस्तर से लड़की पहुंची अस्पताल तो लड़का जेल!

0
257

बैतूल: सोशल मीडिया से हुई दोस्ती का एक दिलचस्प मामला बैतूल में सामने आया है. जहां फेसबुक पर दोस्ती के बाद दो नाबालिगों का प्यार उन्हें एक दूसरे के पास खींच लाया. लेकिन इसके बीच हावी हुई हवस ने नाबालिग किशोरी को अस्पताल तो नाबालिग किशोर को संप्रेक्षण गृह (child care home) पहुंचा दिया. मामला बैतूल कोतवाली में दर्ज किया गया है. जबकि किशोरी को रक्तस्राव के बाद नागपुर में भर्ती किया गया है.

बता दें कि महाराष्ट्र निवासी एक नाबालिग किशोरी ( उम्र 17 साल 6 माह) के साथ फेसबुक पर एक नाबालिग किशोर (17 साल 10 माह)  की दोस्ती हुई. प्यार दोनों को करीब ले आया. मुलताई थाना इलाके के एक गांव में रहने वाले  नाबालिग किशोर ने किशोरी को महाराष्ट्र के सीमावर्ती कस्बे प्रभटपट्टन बुलवाया और फिर बैतूल ले आया. यहां दुष्कर्म  के बाद किशोरी की हालत बिगड़ गयी. उसे नागपुर ले जाया गया है, जबकि किशोर को पुलिस ने बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है.

ऐसे हुआ पूरा मामला
कोतवाली टीआई रत्नाकर हिंग्वे के मुताबिक किशोर भोपाल में स्नातक की पढ़ाई कर रहा है. जबकि किशोरी सीमावर्ती महाराष्ट्रीयन शहर की निवासी है. दोनों की फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. दोनों एक ही समुदाय के होने के चलते यह मित्रता प्यार में बदल गयी. इस बीच किशोर ने किशोरी को झांसा देकर बैतूल बुलवा लिया. यहां एक धार्मिक स्थल पर घुमाने के बाद वह खंजनपुर स्थित दोस्त के कमरे पर ले गया. यहां दोनों के बीच शारीरिक संबंध (sex) बन गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here