जंघई – रेलवे स्टेशन पर मिला अधेड़ का शव, तीन घंटे तक विवादों में उलझी रही दो थाने की पुलिस…..

0
104

जौनपुर – जंघई जंक्शन रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर के बगल मे शनिवार सुबह एक अज्ञात अधेड़ का शव मिलने से हड़कंप मच गया। जीआरपी जंघई और मीरगंज पुलिस में सीमा विवाद को लेकर तीन घंटे बात होती रही। आखिरकार मीरगंज पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। लेकिन सीओ मछलीशहर ने शव उठाने से अभी रोक दिया है। मौके पर मौजूद लोग हत्या की भी आशंका जता रहे हैं।

वाराणसी-प्रतापगढ़ रेल मार्ग पर स्थित जंघई जंक्शन रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह पांच बजे टिकट काउंटर के बगल मे एक अधेड़ का शव मिला। लोग शव को देखने के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं। वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर जीआरपी जंघई के जवान मौके पर पहुंचे और मामला मीरगंज पुलिस के इलाके का होने का बताते हुए जंघई पुलिस चौकी को दी।

जहां पहुंची पुलिस ने मीरगंज पुलिस को स्थिति से अवगत कराया, लेकिन सीमा विवाद को लेकर तीन घंटे तक दोनों थाने की पुलिस उलझी रही। बाद में सर्कुलेटिंग एरिया में शव पड़े होने के कारण मीरगंज पुलिस ने शव को कब्जे मे ले लिया।
मृतक नीला पैट नीला जैकेट हरा स्वेटर व कत्था कलर का टीशर्ट पहने हुए था। उससे पैर में जूते भी हैं, शरीर में मिट्टी लगी है। वहीं घटना की जानकारी होने पर क्षेत्राधिकारी मछलीशहर ने जांच के लिए शव को उठाने से रोक दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here