Home अच्छी सोच जानिए देश के इन राज्यों में आज होगी भारी बारिश, IMD ने...

जानिए देश के इन राज्यों में आज होगी भारी बारिश, IMD ने जारी की चेतावनी, जानें यूपी, बिहार, दिल्ली में कैसा रहेगा मौसम

0
50

  देश के कई राज्यों में आज भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। मौसम विभाग के ताजा पूर्वानुमान के मुताबिक मध्य प्रदेश हिमाचल प्रदेश उत्तराखंड उत्तर प्रदेश के कई जिलों में तेज वर्षा होगी। जानें- दिल्ली एनसीआर सहित अन्य राज्यों के मौसम का हाल।

 

मध्य प्रदेश के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग के अनुसार, मध्य प्रदेश के कुछ जिलों में अगले 24 घंटों में बारिश का दौर जारी रहेगा। मौसम विभाग ने उज्जैन, इंदौर और राजगढ़ के लिए रेड अलर्ट जारी किया है। अगले 3-4 दिनों तक इंदौर में हल्की और तेज बारिश की संभावना है। वहीं, ग्वालियर में बूंदाबांदी के आसार हैं।

बारिश के आसार यूपी के कई जिलों में  

जानिए यूपी के कई जिलों मंगलवार रात से शुरू हुई बारिश रुक-रुक कर अभी जारी है। मौसम विभाग की मानें तो यूपी के कुछ इलाकों में आज भी बारिश के आसार बने रहेंगे। राजधानी लखनऊ और आसपास के जिलों में बादल छाए रहने के साथ-साथ हल्की बारिश हो सकती है। पूर्वांचल और पश्चिम के कुछ जिलों में भी बारिश के आसार बनते दिख रहे हैं।

चेतावनी राजस्थान में भारी बारिश   

राजस्थान में भी बारिश का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है और कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। मौसम विभाग ने कोटा समेत कई जिलों में आज तेज बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है। ने कोटा के अलावा उदयपुर, बाड़मेर, जैसलमेर, बारां, सिरोही, पाली, जालोर और आस-पास के जिलों में भारी बारिश को लेकर चेतावनी दी है। इसके अलावा राजसमंद, नागौर और जोधपुर में बारिश की संभावना है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Coronavirus Update