जाम से निजात दिलाने के लिए पुलिस की अनोखी पहल,बनाया गया डिवाइडर

0
260

मुंगराबादशाहपुर – चौराहे पर लगने वाले भीषण जाम से निजात दिलाने के लिए थाना प्रभारी सदानंद राय ने अनोखी पहल की है। उन्होंने जौनपुर प्रयागराज व प्रतापगढ़ मार्ग पर लोहे के एंगल से डिवाइडर बनवाया जिससे जाम की समस्या से काफी हद तक निजात मिला है।

 

विदित हो कि मुंगराबादशाहपुर का जाम एक गम्भीर समस्या बन गया थी । रेलवे फाटक बंद होने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग जाती थी। इस समस्या पर जनप्रतिनिधियो ने भी कोई ध्यान नहीं दिया।जाम मे मरीज एंबुलेंस में तड़पता रहता था। जिससे लोगों को सुबह 8:00 बजे से लेकर रात्रि 9:00 बजे तक घंटों जाम में फंसे रहते थे ।

 

शादी विवाह व अन्य जरूरी काम-काज के लिए निकले लोग दिनभर जाम की फजीहत में फस कर प्रशासनिक अमला को कोसते नजर आते थे ।अक्सर जाम लगने से उनकी दुकानदारी भी प्रभावित होती थी लेकिन डिवाइडेड बन जाने से काफी राहत मिली है। डिवाइडर बनने से अब बस रेलवे फाटक उठते ही कुछ मिनट में जाम से निजात मिल जाता है।

 

थाना प्रभारी सदानंद राय व अपराध निरोधक थाना कमेटी सहित समाजसेवी के सहयोग से डिवाइडर बनाए जाने को लेकर क्षेत्र के लोगों ने अपराध निरोधक कमेटी के अध्यक्ष विक्की गुप्ता व महामंत्री विरेन्द्र कुमार की सराहना की जा रही है। थाना प्रभारी सदानंद राय ने बताया कि डिवाइडर के दोनों तरफ चालान पॉइंट बनाए जाएंगे यदि किसी ने भी यातायात का उल्लंघन किया तो उसका चालान काटा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here