जौनपुर।अज्ञात बाईक सवार बदमाशों ने शराब ठेके के गद्दीदार से 1.21लाख लूट कर फरार हो गए मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र का मामला

0
77

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के सोईथा गांव स्थित मजार के पास अज्ञात बाइक सवारों अज्ञात बदमाशों ने शराब ठेके के गद्दीदार से 1.21लाख लूट कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की जानकारी किया। लेकिन बदमाश नहीं मिल सके। घटना की सूचना मिलने पर एसपीआरए जौनपुर कोतवाली में डेरा डाले हुए हैं।
मड़ियाहूं कोतवाली के सरौना गांव स्थित देशी शराब की दुकान जमालापुर के नाम से स्थित है। इस दुकान का गद्दीदार रमेश सिंह निवासी सिकरारा और बरसठी शराब की दुकान का गद्दीदार ओम प्रकाश यादव बाईक पर बैठकर दोनों एक लाख 21 हजार रुपए लेकर जौनपुर लाईनबाजार स्थित मुख्य आफिस अपने मालिक के पास पहुंचाने के लिए ले जा रहे थे। जिसमें 72 हजार के करीब गद्दीदार रमेश सिंह के पास था।

सुबह 8:15 बजे दोनों जैसे ही सोईथा गांव के पास स्थित फूल शाह बाबा मजार के सामने पहुंचे तभी बाइक सवार अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर बाइक चला रहे रमेश सिंह को ओवरटेक कर रोक लिया। उसके बाद दोनों गद्दीदारों से बदमाशों ने 1 लाख 21 हजार रूपए लूटकर फरार हो गए। पीड़ित गद्दीदारों ने पुलिस को सूचना दिया।

एक घंटे बाद कोतवाल किशोर कुमार चौबे घटनास्थल पर पहुंचे और लूट की घटना को संदिग्ध मानते हुए गद्दीदारों से कड़ाई से पूछताछ करने लगे जिसके बाद क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने भी पीड़ितों से बात किया और बदमाशों की तलाश में जुट गए। लेकिन बदमाश हाथ नहीं लगे।

जिसके बाद सोईथा गांव के पास स्थित पेट्रोल टंकी पर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी पुलिस ने खंगाला। लेकिन वहां भी बदमाशों का सुराग नहीं लग सका। लूट की सूचना पर एडिशनल एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर मौके की जांच पड़ताल कर कोतवाल की अगुवाई में तुरंत टीम गठित किया। दोपहर 12:00 बजे कोतवाल किशोर कुमार चौबे अपनी टीम के साथ पीड़ित गद्दीदार को लेकर बदमाशों की खोज में भेजे गए हैं।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि लूट संदिग्ध प्रतीत होता है। जब पूछताछ किया तो गद्दीदार सेल्समैन ने कभी 80 हजार कभी एक लाख की लूट होना बता रहा है। जो संदिग्ध प्रतीत होता है अभी जांच चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here