जौनपुर।अपना दल यस आईटी सेल प्रदेश सचिव का अश्लील वीडियो वायरल होने पर पार्टी ने प्राथमिक सदस्यता से किया निष्कासित

0
212

जौनपुर। मड़ियाहूं तहसील क्षेत्र में भाजपा गठबंधन पार्टी अपना दल एस के आईटी सेल मीडिया प्रदेश सचिव का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप मचा हुआ है।

वही अश्लील वीडियो वायरल होने से पार्टी ने आईटी सेल के मीडिया प्रदेश सचिव से जवाब मांगा वही देर रात अनुशासन समिति ने प्रदेश सचिव को तत्काल प्रभाव से पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है।

अपना दल एस आईटी सेल मीडिया प्रदेश सचिव अजय पटेल का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर 3 दिनों से तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

वीडियो को देखने से ही पता चल रहा है कि प्रदेश सचिव ने अपने व्हाट्सएप कॉल के जरिए एक फोन कॉल गर्ल से बातचीत कर रहे हैं और बातचीत के दौरान ही वह कॉल गर्ल की कहने पर अपने को पूरी तरह नंगा कर लेते हैं और अश्लील हरकतें करना शुरू कर देते हैं यह वीडियो कब का है और किस जगह बनाया गया है यह पता नहीं चल पाया है प्रदेश सचिव से फोन पर बात करने की कोशिश किया गया लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी है।

वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा गठबंधन पार्टी अपना दल एस के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों में खलबली मची हुई है कई पदाधिकारी तो मीडिया कर्मियों से फोन कर प्रदेश सचिव की हरकतों पर शर्मिंदा हो रहे हैं।वही उनके विरोधी खेमों में हलचले तेज है और वीडियो को भी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। कुछ अपना दल के कार्यकर्ताओं ने बताया है कि इस हरकत पर पार्टी नेतृत्व ने आईटी सेल के मीडिया प्रदेश सचिव से जवाब तलब किया है।

जिसके बाद से मीडिया प्रदेश सचिव अजय पटेल किसी को अपना काला मुंह नहीं दिखा रहे हैं। वही अनुशासन स्वामी ने समिति के संस्तुति के आधार पर प्रदेश सचिव अजय पटेल बॉन्ड को तत्काल प्रभाव से पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है। जिसकी जानकारी अपना दल एस के प्रदेश प्रवक्ता राजेश श्रीवास्तव ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here