जौनपुर।अश्रुपूरित नेत्रों से थाना प्रभारी को दी विदाई, किया सम्मान,विदाई समारोह में एक वर्षों के कार्यकाल की लोगों ने की सराहना

0
125

जौनपुर।अश्रुपूरित नेत्रों से थाना प्रभारी को दी विदाई, किया सम्मान,विदाई समारोह में एक वर्षों के कार्यकाल की लोगों ने की सराहना

रिपोर्ट-विक्की कुमार गुप्ता

मुंगरा बादशाहपुर। थाना परिसर में रविवार को विदाई समारोह में थाना प्रभारी सदानंद राय को विदाई दी गई। पुलिस कर्मियों एवं थाना क्षेत्र के गणमान्य लोगों की उपस्थिति में वक्ताओं ने उनके कार्यकाल की भूरि- भूरि प्रशंसा की।

इस दौरान वक्ताओं ने थाना प्रभारी सदानंद राय को एक कर्तव्यनिष्ठ थाना प्रभारी बताया। वही सभासद आलोक कुमार गुप्ता (पिंटू) ने इस मौके पर कहा कि अपने 1 वर्षों के कार्यकाल में थानाध्यक्ष ने अपराध नियंत्रण व चौराहे पर डिवाइडर बनवाने से लेकर थाना परिसर में सुंदरीकरण से अपनी अमिट छाप छोड़ी है।

वरिष्ठ पत्रकार राकेश मिश्रा सहित अन्य लोगों ने विदाई देते हुए उन्हें प्रशासन का सफल सहयोगी बताया तथा कहा कि अनीय पुलिसकर्मियों को उनसे सीख लेनी चाहिए।

विहिप नेता विशंभर दुबे ने कहा कि ये अधिकारी ऐसे थे जो सीधे तौर पर लोगों से जुड़ पाए हैं। करीब एक साल के कार्यकाल में थाने में किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं हुआ।

आर्किटेक्ट उमाशंकर गुप्ता ने कहा कि थाना प्रभारी की हमेशा कोशिश रहती थी कि थाने में ही मामला समझाइश से सुलझाया जाए।

उनकी इसी कार्यशैली के चलते वे लोगों के चेहते बन गए।ये ही कारण था कि उनके विदाई समारोह में इतनी बड़ी संख्या में लोग उपस्थित हुए ।

वक्ताओं में संपादक श्याम शंकर पांडे, वीरेंद्र कुमार, एसआई पन्ना लाल यादव व समाजसेवी समेत क्षेत्र के सम्मानित लोगों ने करीब एक वर्ष के कार्यों की प्रशंसा की। उपस्थित लोगों ने अश्रुपूरित नेत्रों से थाना प्रभारी की विदाई दी।

विदाई के दौरान कई की तो आंखे नम हो गई। लोगों को भावुक देख थाना प्रभारी आंखें नम हो गई। इस दौरान उपस्थित लोगों ने अ़गवस्त्रम् व स्मृति चिन्ह भेंट कर उन्हें विदाई दी गई। कार्यक्रम का संचालन राकेश मिश्रा ने किया।

इस अवसर पर चौकी इंचार्ज अजय कुमार पांडे, एस आई कमलेश वर्मा सभासद आलोक कुमार गुप्ता, पशुपतिनाथ गुप्त, अनिल चौबे, विजय दुबे, रंजीत गुप्ता, विकेश गुप्ता, विशंभर दुबे, विक्की गुप्ता, वीरेंद्र कुमार, राकेश मिश्रा, विनय सिंह पिंटू, शिव प्रसाद गुप्ता, रोहन पांडे, धरम सिंह, बृजेश पांडे, सभासद सूर्य लाल जयसवाल, शिवाजी सिंह, राकेश मौर्या वह समाजसेवी,पत्रकार समेत क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here