जौनपुर।क्षेत्राधिकारी ने ट्रैफिक के सम्बंध में किये बैठक 

0
97

क्षेत्राधिकारी ने ट्रैफिक के सम्बंध में किये बैठक 

रिपोर्ट-मनोज कुमार सिंह

जलालपुर— क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर स्थित कोको कोला ढाबे पर क्षेत्राधिकारी केराकत एस.पी.उपाध्याय ने व्यापारी , ग्रामप्रधान तथा क्षेत्र के सम्भ्रान्त नागरिकों के साथ आए दिन हो रही सड़क दुर्घटना के रोकथाम के लिए एक बैठक किए ।

बैठक को सम्बोधित करते हुए क्षेत्राधिकारी ने कहा कि हाईवे पर कोई भी वाहन गलत साईड से न जाय । बिना हेलमेट के बाईक नही चलाएं । हेलमेट लगाने से आपकी जिन्दगी सुरक्षित रहेगी । आप लोग अपने घर तथा गाँव के लोगों को बताएं कि बिना हेलमेट के बाईक नहीं चलाएं ।

आप सभी लोग इसमें सहयोग करें ।इससे समाज में अच्छा संदेश जाएगा ।
व्यापार मंडल अध्यक्ष त्रिलोचन अनुराग वर्मा ने कहा कि बाजार में कुछ लोग बाँस बल्ली गाड़कर सड़क तक अतिक्रमण कर लिए है । इससे भी जनता को परेशानी होती है ।

इसपर क्षेत्राधिकारी ने नाराजगी जाहिर करते हुए हल्का दरोगा तथा हल्का सिपाहियों को निर्देश दिए कि आज सोमवार को रात आठ बजे तक सभी अतिक्रमण हट जाने चाहिए । मंगलवार को हम चेक करेंगे कहीं भी अतिक्रमण नहीं दिखना चाहिए । जिसके हल्के में अतिक्रमण मिला उसके विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाएगी ।

पंकज पाण्डेय ने कहा कि चौराहे पर सीटी बस के खड़ी रहने की वजह से कुछ माह पहले कई लोगों की मौत हो चुकी है । इसलिए चौराहे पर खड़ी होने वाली सभी वाहनों के बारे विचार करें । इस शिकायत पर क्षेत्राधिकारी ने इंसपेक्टर जितेंद्र बहादुर सिंह से कहा कि चौराहे से सौ मीटर की दूरी पर ही सभी वाहन खड़ी होनी चाहिए। वह चाहे सीटी बस हो या जीप व आटो । सबको चौराहे से दूर करिए ।

और उनके विरुद्ध कार्यवाही करें ।
इससे चौराहे पर होने वाली दुर्घटना से बचा जा सकता है ।इस बैठक में राजेश मिश्रा , उमेश सिंह , प्रदीप सिंह , राजेश कुमार मिश्रा , मनोज सिंह , अतुल राय भिखारी सिंह प्रधान प्रतिनिधि सहित दर्जनों सम्मानित लोगों के साथ होटल मालिक , व्यापारी तथा सभी हल्के के उपनिरीक्षक व पुलिस कर्मी मौजूद रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here