जौनपुर।जलालपुर आईजी ने त्रिलोचन महादेव मंदिर का किया निरीक्षण 

0
84

जौनपुर।जलालपुर आईजी ने त्रिलोचन महादेव मंदिर का किया निरीक्षण

रिपोर्ट-मनोज कुमार सिंह

जलालपुर।क्षेत्र के ऐतिहासिक त्रिलोचन महादेव मंदिर का मंगलवार को आईजी वाराणसी सत्य नारायण ने सावन मास में जलाभिषेक करने आने वाले कावरिया एवम लगने वाले मेला के मद्देनजर निरीक्षण कर मातहत अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

उन्होंने एसडीएम केराकत माज अख्तर,क्षेत्राधिकारी गौरव शर्मा व मंदिर कमेटी के सदस्यों के साथ बैठक में कहा की मंदिर पर आने वाले श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की परेशानी न हो इसके लिए गेट पर ही पोस्टर लगाया जाय की मंदिर में कैसे जाना है।मंदिर मार्ग पर कोई दुकान नही लगनी चाहिए । उन्हे बगल के विद्यालय परिसर में एक लाइन में लगवाया जाय।दुकानों पर बिकने वाली खाद्य सामाग्री की फूड विभाग द्वारा जांच की व्यवस्था होनी चाहिए।

बैरी केटिंग इस प्रकार हो की श्रद्धालु एक गेट से आए और दूसरे गेट से निकल जाए।वाहन पार्किंग की व्यवस्था मंदिर परिसर से दूर होना चाहिए।।इससे पूर्व उन्होंने मंदिर के गर्भ गृह में जलाभिषेक किया।इस मौके पर मंदिर कमेटी के सोनू गिरी,व्यापार मण्डल अध्यक्ष अनुराग बर्मा,महंत गिरी,मो सलीम,श्यामजीत पाल आदि के अलावा थानाध्यक्ष जितेन्द्र बहादुर सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here