जौनपुर।दर्शन करने जा रहे दर्शनार्थियों से भरी ऑटो पलटी एक की मौत चार घायल नेवढ़िया थाना क्षेत्र का मामला

0
86

नेवढ़िया थाना क्षेत्र के जयसिंहपुर बाजार में पीर बाबा का दर्शन करने जा रहे एक ही गांव के 13 लोगों ही ऑटो पलटने से एक की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर घायल हो गए। सभी घायलों को रामपुर सीएचसी पर पुलिस ने भेजकर इलाज कराया। जहां से डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।
बताया जाता है कि वाराणसी जनपद के कपसेठी थाना अंतर्गत भरहरिया गांव से 13 लोग ऑटो रिक्शा पर सवार होकर जौनपुर जनपद के मड़ियाहूं तहसील स्थित पीर बाबा का दर्शन करने के लिए जा रहे थे। जैसे ही नेवढ़िया थाना क्षेत्र के जयसिंहपुर बाजार में पहुंचे थे सामने से आ रही ट्रक को बचाने में दर्शनार्थियों से भरी आटो का चालक अनियंत्रित होगा हो गया।

जिसके कारण ऑटो सड़क के पटरी पर एक व्यापारी द्वारा रखें गए बालू के ऊपर चढ़ गई जिसके कारण ऑटो पलट गई। ऑटो पलटने से 30 वर्षीय मौलाना सरवर की मौके पर मौत हो गई। जबकि ऑटो में सवार जमीला 32 वर्ष, आदित्य 7 वर्ष, सकीला 30 वर्ष, विजय 23 वर्ष घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में सभी को घायल समझकर एंबुलेंस से सीएचसी भेजा।

एंबुलेंस ने रामपुर सीएचसी पर ईलाज के लिए लाकर डॉक्टर को दिखाया जहां पर डॉक्टर ने मौलाना सरवर का मौत होना बताया। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत गंभीर देखते हैं जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जबकि ऑटो में सवार बाकी 8 दर्शनार्थियों को मामूली चोटें आने पर दवा देकर छोड़ दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here