जौनपुर।नेशनल हाईवे को कराया गया अतिक्रमण मुक्त- अवैध कब्जे पर चला प्रशासन का बुलडोजर

0
33

जौनपुर।नेशनल हाईवे को कराया गया अतिक्रमण मुक्त-

अवैध कब्जे पर चला प्रशासन का बुलडोजर

विक्की कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

मुंगराबादशाहपुर। क्षेत्र के रायबरेली जौनपुर 271 नेशनल हाईवे पर स्थित गांव इटहरा बार्डर में बुधवार को नेशनल हाईवे पर अतिक्रमणकारियों के खिलाफ मछली शहर तहसील प्रशासन व राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की टीम तथा पुलिस की संयुक्त टीम के द्वारा अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू हुआ।

जिससे बाजार व अतिक्रमणकारियों में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। नायब तहसीलदार मीरा गौड़ की अगुवाई में जौनपुर इटहरा बॉर्डर से लेकर चौक तक अभियान में अवैध अतिक्रमण बुलडोजर के जरिए हटवाया गया।

इस दौरान नेशनल हाईवे के दोनों तरफ बने नाले के फुटपाथ पर मौजूद अस्थाई दुकानों को हटावा दिया। बाजार में व्यापारी प्रतिष्ठानों द्वारा टीन सेट लगाकर किए गए अतिक्रमण को भी साफ कराया।
और हाईवे पर अवैध रूप से खड़े ट्रकों के खिलाफ भी सख्त अभियान चलाया गया । और हाईवे किनारे की जमीन पर कब्जा करने वालों पर बुलडोजर तोड़कर से अतिक्रमण मुक्त कराया गया।

इस दौरान नायब तहसीलदार मीरा गौड़ ने नेशनल हाईवे के किनारे व ढाबा पर अवैध रूप से खड़े ट्रकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए थाना प्रभारी सदानंद राय को निर्देशित किया।इस दौरान नायब तहसीलदार मीरा गौड़ ने कहां कि रोडवेज बस स्टेशन तक नेशनल हाईवे को पूरी तरह से अतिक्रमण मुक्त किया जाएगा।

और और अतिक्रमणकारियों को हिदायत देते हुए कहा कि दोबारा अतिक्रमण करने पर सख्त सख्त कार्यवाही की जाएंगी। इस दौरान थाना प्रभारी सदानंद राय , राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण , राजस्व टीम मौजूद रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here