जौनपुर।पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट में इलाज के दौरान एक व्यक्ति की हुई मौत, घर मे मचा कोहराम बरसठी थाना क्षेत्र का मामला

0
30

जौनपुर।पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट में इलाज के दौरान एक व्यक्ति की हुई मौत, घर मे मचा कोहराम बरसठी थाना क्षेत्र का मामला

बरसठी जौनपुर : स्थानीय थाना क्षेत्र के चकनारायणपुर गांव में पुरानी रंजिश और जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हो गई। लोहे की राड एवं सरिया से मारपीट में 45 वर्षीय युवक की हालत गंभीर हो गई। परिजनों ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान मंगलवार की भोर युवक की मौत हो गई।

मौत से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है है।
बरसठी थाना के बरेड़ी पुलिस चौकी अंतर्गत चकनारायणपुर गांव निवासी अजीज अली का पुत्र मुख्तार अहमद 45 वर्ष बेलवां बाजार में टेलरिंग का दुकान खोल रखा है। जिसे बंदकर सोमवार शाम 6:00 बजे घर वह वापस आ रहा था।

आरोप है कि पुरानी रंजिश को लेकर पड़ोस के ही नन्हें चांदबाबू समेत अन्य लोग घर से थोड़ी दूर पहले लाठी डंडा, लोहे की रॉड सरिया लेकर इंतजार कर रहे थे। जैसे ही वह मौके पर बाइक से पहुंचे घात लगाए लोगों ने उन्हें रोक लिया और गालियां देते हुए मुख्तार पर लाठी डंडा एवं लोहे की रॉड से पिटाई करने लगे शोरगुल सुनकर परिजन भी मौके पर पहुंचे तब तक आरोपियों ने मारपीट कर उन्हें गंभीर घायल कर दिया था।

परिजनों के पहुंचने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। जूटे ग्रामीणों की सहायता से परिजन मड़ियाहूं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए जहां से गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मंगलवार की भोर 4:00 बजे इलाज के दौरान ही मुख्तार की मौत हो गई। मौत की समाचार मिलते ही बरसठी पुलिस भारी संख्या में घटना स्थल पर पहुंच गई है।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि विपक्षियों के बीच बीते 3 वर्षों से जमीनी विवाद चल रहा था। लेकिन कुछ माह पूर्व मुख्तार अली की बेटी की शादी थी शादी के दौरान ही किसी बात को लेकर मुख्तार एवं पड़ोसियों से कहासुनी हुई थी जिसमें मारपीट भी हो गई थी।

मारपीट के दौरान चांद बाबू की तरफ से कई लोगों को चोटें आई थी उसी बात को लेकर रंजीश बढ़ गई थी। सोमवार को मौका मिलते ही विपक्षियों ने मुख्तार के ऊपर हमला बोल दिया जिसमें उनकी मंगलवार को मौत हो गई।

मामले में मृतक की भौजाई शबनम बेगम ने आरोप लगाया कि पड़ोस के नन्हे, चांदबाबू शहजाद, सेराज, समेत चार अन्य लोगों ने लोहे की रॉड एवं सरिया से मारपीट कर मौत के घाट देवर को उतार दिया है।
फिलहाल मृतक का शव अभी घर नहीं पहुंचा है पुलिस पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल से ही भेज दिया है। मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here