जौनपुर।फैंसी वस्त्रालय का प्रतिष्ठान से लोगों को मिलेगी बेहतर सुविधा- सीमा द्विवेदी

0
91

सांसद ने फीता काटकर किया विनोद वस्त्रालय उद्घाटन-

फैंसी वस्त्रालय का प्रतिष्ठान से लोगों को मिलेगी बेहतर सुविधा- सीमा द्विवेदी

विक्की कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

मुंगरा बादशाहपुर। नगर क्षेत्र के मोहल्ला अंजही में स्थित नवनिर्मित विनोद वस्त्रालय का उद्घाटन राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी व ब्लाक प्रमुख सत्येंद्र सिंह फंटू ने संयुक्त रुप से मंगलवार को फीता काटकर किया।

उद्घाटन की पूर्व दुकान में पूरे वैदिक मंत्रोच्चारण से पूजा की गई। राज्यसभा सांसद का वस्त्रालय के मालिक राजकुमार ऊमरवैश्य व परिवार के सदस्यों ने भव्य तरीके से फूल माला पहनाकर और बुके देकर स्वागत किया। मुख्य अतिथि के द्वारा फीता काटकर एवं नारियल फोड़कर विधिवत रूप से प्रतिष्ठान का उद्घाटन किया गया।

इस दौरान राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी ने उपस्थित लोगों को उन्होंने कहा कि इस तरह के कस्बे में प्रतिष्ठान खुलने से उचित दर पर सामग्री उपलब्ध होगा तथा प्रतिष्ठान से कई बेरोजगार युवाओं को रोजगार मुहैया हो सकेगा। और दूर शहर का सफर करने से बच पाएंगे और अपने ही कस्बे में वस्तुओं की खरीददारी करने में आसानी होगा ग्राहकों को बेहतर सुविधा मिलेगी। उद्घाटन के अवसर पर वस्त्रालय के मालिक राजकुमार राजू ने बताया कि इस वस्त्रालय में आधुनिक फैशन से संबंधित सभी प्रकार के वस्त्र उपलब्ध हैं।

इस अवसर पर मनोज द्विवेदी व्यास जी, सिटी पब्लिक स्कूल एंड कॉलेज के प्रबंधक आलोक कुमार गुप्ता पिंटू, पूर्व चेयरमैन कपिल मुनि गुप्त, आर्किटेक्ट उमाशंकर गुप्ता, संजीव गुप्ता, विनय सिंह पिंटू, राजकुमार,विजेंद्र जायसवाल, शंकरलाल केसरी ,गोपाल केसरी, पिंटू अग्रहरी, नटवरलाल, राहुल जी, अनिल कुमार , श्रेयांश गुप्ता, डॉ महेश गुप्ता, अजय कुमार गुप्ता, डॉ अमित गुप्ता, कार्तिक गुप्ता, सतीश जायसवाल व प्रताप चंद्र मोदनवाल लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here