जौनपुर।बक्शा थाना क्षेत्र के चितौड़ी में कुएं में मृत किशोरी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि

0
168

जौनपुर।बक्शा थाना क्षेत्र के चितौड़ी में कुएं में मृत किशोरी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि

जौनपुर: बक्शा थाना क्षेत्र के चितौड़ी गांव में बीते गुरुवार की शाम कुएं से बरामद 19 वर्षीय किशोरी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या करने की पुष्टि हुई है। शनिवार को सीओ सदर एसपी उपाध्याय ने बताया कि पुलिस जल्द ही घटना में संलिप्त आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफल होगी।

उक्त गांव निवासी उमेश गौतम की पुत्री यादिक गौतम बीते 23 जुलाई की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हो गई। परिजन खोजबीन के पश्चात युवती के न मिलने पर थाने पहुँच गुमसुदगी दर्ज करवाई। घटना के छः दिन बाद मृतका के घर से करीब सात सौ मीटर दूर एक खेत मे कुएं से दुर्गंध उठने पर किसी ने झांक कर देखा तो युवती का शव दिखा।

सूचना मिलते ही थोड़ी ही देर में दर्जनों ग्रामीणों की भीड़ पहुँच गई। टार्च की रोशनी से कुएं में मृत किशोरी यादिक का शव युवकों की मदद से पुलिस की मौजूदगी में बाहर निकाला गया। ब्लड लगा शव देखने से ही लोग हत्या की आशंका जता रहें थे। पुलिस ने शव को बाहर निकाल पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया था।

मौके पर मौजूद लोग मामला प्रेम प्रसंग का बता तरह-तरह की बात करते देखे गए थे। सीओ सदर ने बताया कि बीते शुक्रवार की रात्रि युवती के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हुई है। उधर शव मिलने के दिन से ही सक्रिय पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सीओ सदर की माने तो घटना का खुलासा जल्द कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here