जौनपुर।बरसठी बजरंग दल एवं आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने रामपुर बरसठी मार्ग जाम कर दिया

0
112

जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के परियत बाजार में होली के दिन पुलिस द्वारा बूचड़खाने की शिकायत करने पर शिकायतकर्ता की ही पुलिस कर्मियों द्वारा पिटाई कर देने का मामला तूल पकड़ लिया है।

शिकायतकर्ता की तरफ से शनिवार को दर्जनों की संख्या में पहुंचे बजरंग दल एवं आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने रामपुर बरसठी मार्ग जाम कर दिया है।

जाम से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई है। कोई अप्रिय घटना न घटे रामपुर, सुरेरी की पुलिस फोर्स चक्का जाम स्थल पर तैनात कर दिया गया।


होली पर कपड़ा व्यवसाई भरत तिवारी की दुकान से 200 मीटर दूर एक मुर्गा व्यवसाई मुर्गा काटकर मांस बेचने काम कर रहा था।

कपड़ा व्यवसाई ने इसकी शिकायत 112 नंबर पुलिस को किया। आरोप है कि शिकायत के बाद पहुंची बरसठी पुलिस ने पूरे परिजनों को मारा पीटा। भरत तिवारी आरएसएस के कार्यकर्ता है।

इस बात की खबर जैसे ही बजरंग दल एवं आरएसएस के लोगों को पता चला शनिवार की सुबह अपने कार्यकर्ता भरत तिवारी के घर बजरंग दल से आशुतोष सिंह बच्चा, अभिषेक त्रिपाठी, बीजेपी से रमाशंकर गुप्ता, लालचंद दुबे, शिव नेता, बद्री नारायण सिंह, के पी मिश्रा, आजाद सिंह समेत दर्जनों की संख्या में आरएसएस के कार्यकर्ता पहुंचकर 11:30 बजे रामपुर परियत मार्ग जाम कर दिया। जाम से दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई।

सूचना बरसठी थाने पहुंचते ही पुलिस के हाथ-पांव फूलने लगे। वायरलेस से इसकी सूचना प्रसारित होने के बाद मौके पर रामपुर थानाध्यक्ष ओम नारायण सिंह एवं सुरेरी थाना अध्यक्ष राज नारायण चौरसिया समेत बरसठी थाने से संजय यादव फोर्स के साथ पहुंचकर जाम हटवाने की बात समझाने लगे। लेकिन बजरंग दल के पदाधिकारी मारपीट में शामिल पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग करते रहे।

रामपुर थानाध्यक्ष ओम नारायण सिंह ने चक्का जाम कर रहे बजरंग दल एवं आरएसएस के कार्यकर्ताओं को समझाने में सफल हुए और कार्रवाई करवाने का आश्वासन देते हुए 12:30 बजे दोपहर जाम समाप्त करवाया।

मामले में थानाध्यक्ष रामपुर ओम नारायण सिंह ने कहा कि चक्का जाम कर रहे लोगों को दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने के आश्वासन पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने जाम समाप्त किया है घटना की जांच मड़ियाहूं क्षेत्राधिकारी संत प्रसाद उपाध्याय को दे दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here