जौनपुर।मछलीशहर थलोई कपड़ा सिलने से मना करना दर्जी को पड़ गया भारी

कपड़ा सिलने से मना करना दर्जी को पड़ गया भारी

मामूली बात को लेकर बुधवार को दो समुदाय के बीच जमकर चला लाठी डंडा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल

निशांत सिंह की रिपोर्ट

मछली शहर : स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के थलोई गांव में बुधवार दोपहर 12:30 बजे लगभग दो समुदाय के बीच एक-दूसरे पर बरसाई गई जमकर लाठियां जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

जब इस बारे में पीड़ित पक्ष असगर अली जो कि कपड़ा सिलाई का काम करते है। उनसे पूछा गया तो उन्होंने बताया गांव के ही सत्यम तिवारी पुत्र रविंद्र नाथ तिवारी मेरे पास अपना कपड़ा सिलवाने के लिए दुकान पर आए मैं उस समय अपना दुकान का शटर बंद कर घर पर खाना खाने जा रहा था।

तो उन्होंने कहा कि मेरा कपड़ा आप सील दीजिए मैं बोला खाना खाकर आऊंगा तब कपड़ा सिलदूंगा लेकिन सत्यम नहीं माना और उल्टा सीधा बात बोलने लगा उसके बाद बात आगे बढ़ गई तो सत्यम तिवारी वृद्ध असगर अली को मारने पीटने लगा। जिससे असगर अली और बीच बचाव कर रहे पोपट को सिर में चोट आई।

मछली शहर कोतवाल अवनीश राय से जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि पूरा मामला गैस सिलेंडर रिफिल कराने को लेकर हुआ है। जहां सुबह असगर की दुकान पर एक मुस्लिम समुदाय के ही व्यक्ति ने अपना गैस सिलेंडर रिफिल कराने के लिए कहा था लेकिन गैस सिलेंडर का आज पैसा बढ़ जाने के कारण सिलेंडर रिफिल नहीं कराया गया और गाड़ी आकर वहां से चली गई

इसी बात को लेकर दोनों आपस में कहासुनी कर रहे थे। तभी पास के ही सत्यम तिवारी मौके पर आए और उन्होंने कमेंट किया गाली दिया इसलिए असगर ने कहा कि हम आपस में बात कर रहे हैं, आप बीच में क्यों बोल रहे हैं।

इसी बात को लेकर मामला बढ़ गया और दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चलने लगे जो कि आसपास के एकत्रित हुए लोगों ने एक दूसरे के ऊपर लाठी डंडे बरसाए और साथ में पथराव भी किए। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी सत्यम तिवारी को कोतवाली लाई और घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया जा रहा है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update