जौनपुर।मड़ियाहूं तहसील मे रविवार को स्वास्थ्य जागरूकता व कृषि जागरूकता कार्यक्रम हुआ संपन्न

0
63

मडियाहूं में चली नेटवर्क मार्केटिंग की बयार

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के मड़ियाहूं तहसील में आज रविवार दिनांक 4 सितंबर 2022 को स्वास्थ्य जागरूकता व कृषि जागरूकता कार्यक्रम हुआ संपन्न

जनपद के मड़ियाहूं रेलवे स्टेशन के पास रविवार को एक सभागार में आज सैकड़ों लोगों को स्वाथ्य और समृद्धि के बारे में जानकारी दी गई ।

वेस्टीज मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड के डबल क्राउन डायरेक्टर श्रीमान प्रमोद कुमार उत्तम ने बताया की आत्मनिर्भर भारत में वेस्टीज आत्मनिर्भर योजना का विशेष योगदान आज है

और आने वाले वक्त में होगा क्योंकि और देशों की तुलना में भारत में आबादी और टर्नओवर के अनुपात में भीषण संभावनाएं है

,आज भारत में १३५ करोड़ की आबादी है और नेटवर्क मार्केटिंग इंडस्ट्री का वार्षिक टर्नओवर मात्र ७००० करोड़ है जबकि अन्य देशों में आबादी कम और टर्नओवर भारत के मुकाबले कई गुना ज्यादा है।

उन्होंने उपस्थित सभी लोगो को स्वाथ्य रहने हेतु आज पोष्टिक आहारपूरक की जरूरतों पर प्रकाश डालते हुए बताया की आज हर घर में पोष्टिक आहार की आवश्यकता है और आज १८ वर्षो से वेस्टीज करोड़ों परिवारो के पोषण को पूरा करने का माध्यम बना है ।

कृषि संबंधित जानकारी देते हुए उन्होंने बताया की किस प्रकार किसान अपने फसलों की पैदावार बढ़ा सकते और लागत को घटा सकते है

साथ ही समृद्ध जीवन हेतु वी टीम एजुकेशन के प्रयासों का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि आज वी टीम एजुकेशन के माध्यम से आज लाखो लोगो के जीवन में बदलाव हुआ। रिश्तों में ताल मेल का निर्माण हुआ और समृद्ध जीवन की ओर लोग बढ़ रहे।

बीच बीच में स्थानीय जनता का तालियों की गड़गड़ाहट के माध्यम से सहयोग और सहमति मिलती रही ।

ऐसा लग रहा था मानो मड़ियाहूं में पुनः एक बार नेटवर्क व्यापार बेहतर रूप में लोगो के जीवन में बदलाव करने के लिए प्रतिबद्ध होने को तैयार है।


इस अवसर पर गोपीगंज शहर से क्राउन डायरेक्टर वेस्टीज डॉक्टर एल बी वर्मा,क्राउन डायरेक्टर अमन मौर्य ,मड़ियाहूं तहसील के कार्यकर्ता गण टीम व पत्रकारगण साथ ही सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here