जौनपुर।मुंगराबादशाहपुर तरक्की के लिए समाज का एकजुट होना जरूरी:- हरिशंकर

0
190

तरक्की के लिए समाज का एकजुट होना जरूरी:- हरिशंकर

हलवाई समाज की ओर वर-वधू परिचय सम्मेलन को लेकर की बैठक

विक्की कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

मुंगरा बादशाहपुर। अखिल भारतीय श्री कान्य कुब्ज वैश्य हलवाई (मोदनवाल) समाज की एक बैठक मोहल्ला साहबगंज स्थित हलवाई समाज के नगर अध्यक्ष नागेंद्र प्रसाद मोदनवाल के आवास पर राष्ट्रीय महामंत्री चौधरी हरिशंकर लाल मोदनवाल की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई ।

बैठक में 26 दिसंबर को जौनपुर के उर्दू बाजार स्थित घनश्याम दास का बगीचा में मोदनवाल समाज का वर- वधू परिचय कार्यक्रम, राष्ट्रीय प्रांतीय पदाधिकारियों की बैठक व नवनिर्वाचित नगर इकाई जौनपुर का शपथ ग्रहण समारोह को लेकर विचार- विमर्श किया गया। इस दौरान जिलाध्यक्ष हरिशंकर मोदनवाल ने कहा कि किसी भी समाज की तरक्की तभी हो सकती है जब समाज के लोग एकजुट होकर कार्य करें।

तब जाकर हलवाई समाज आगे बढ़ पाएगा। उन्होंने शिक्षा पर बल देते हुए कहा किबिना शिक्षा के कोई भी समाज व देश आगे नहीं बढ़ सकता। इसलिए चाहे कितनी भी कठिन से कठिन परिस्थितियां क्यों ना आ जाएं। अपने बच्चों को शिक्षित अवश्य करें। नगर अध्यक्ष नागेंद्र प्रसाद बदल वालों ने कहा कि समाज को हमेशा जोड़ कर रखना चाहिए जिससे समाज में शादी विवाह में किसी भी लोगों को परेशानी का सामना ना करना पड़े।

जिलाध्यक्ष ने ने बताया कि वर- वधु परिचय सम्मेलन में जनपद के अलावा गोरखपुर ,मिर्जापुर, आजमगढ़, वाराणसी, सुल्तानपुर सहित अन्य जनपदों के लोग भी आएंगे। कार्यक्रम का संचालन नगर महामंत्री कैलाश नाथ मोदनवाल ने किया। इस अवसर पर कोषाध्यक्ष स्वतंत्र मोदनवाल, लालचंद मोदनवाल, छेदीलाल मोदनवाल, अरविंद मोदनवाल विक्की मोदनवाल, नीरज मोदनवाल, रवि मोदनवाल, संजय मोदनवाल,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here