जौनपुर।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपना दल + भाजपा गठबंधन प्रत्याशी डा0 आर 0 के0 पटेल को भारी मतो से जिताने की अपील

0
110

जौनपुर ने इत्र बनाया सपा ने किया उसे बदनाम- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मडियांहू विधानसभा क्षेत्र के श्री रामजानकी दिनकर इण्टर कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपना दल + भाजपा गठबंधन प्रत्याशी डा0 आर 0 के0 पटेल को भारी मतो से जिताने की अपील करते हुए कहा कि जौनपुर ने इत्र बनाया वही समाजवादी पार्टी ने उसमे बदबू फैलाया ।बुलडोजर का सही उपयोग तो सिर्फ उत्तर प्रदेश ने किया।

सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ-साथ उन्होंने घोषणा किया की अब गरीब की बेटियों की शादी करने के लिए एक लाख दूंगा स्कूल जाने वाली बालिका को स्कूटी दूगा ।दो करोड़ नौजवानों को स्मार्ट फोन टैबलेट दूँगा।दीपोत्सव दीपावली होली मनाने के साथ विकास भी करूँगा।हाइवे बन रहा हैं एयरपोर्ट बनाया जा रहा हैं।

समाजवादी पार्टी के लोग पूँछते है पैसा कहां से आएगा तो हम कहते हैं परमात्मा देगा और जो कम पड़ेगा बुलडोजर देगा।छह चरण का चुनाव संपन्न होने के बाद भाजपा 275 सीटें जीत चुकी है।सातवें चरण का चुनाव संपन्न होने के बाद 325 सीटें जीत लेगी। समाजवादी पार्टी जातिवादी पार्टी है और जातिवाद की बात करती है।

लेकिन भाजपा सबका साथ सबका विकास के सिद्धांत को मानती है और उसी पर काम करती है। लाभार्थियों को लाभ पहुंचाते समय किसी से जाति धर्म नहीं पूँछा गया सभी पात्र लाभार्थियों को लाभ पहुंचाया गया।समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि उनका विकास कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाने तक सीमित था।

लेकिन भाजपा गरीबों का घर बना रही है प्रदेश की ऐतिहासिक विरासतों को सजो रही सवार रही है।इस अवसर पर राज्य सभा सांसद सीमा द्विवेदी ,सांसद बीपी सरोज कारागार मंत्री जय कुमार जैकी ,अनिल दुबे,राधाकृष्ण तिवारी , देव उपाध्याय, चन्द्रप्रकाश सिह डा0 आलोक सिह सहित हजारो की संख्या मे लोग रहे ।,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here