जौनपुर।मोदी जी निषाद राज के बेटे संजय को ऐसे गले लगाते हैं जैसे श्री रामचंद्र जी ने निषादराज को लगाया – संजय निषाद

0
142

 

जलालपुर हरिपुर मोड़ पर स्थित मैदान में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद ने भाजपा के समर्थन में रैली को किया संबोधित

मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट

जलालपुर। के हरिपुर मोड़ पर स्थित मैदान में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए बुधवार को निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व विधान परिषद सदस्य डॉ.संजय निषाद ने कहा कि यह चुनाव नहीं गरीबों के लिए चुनौती है। उन्होंने कहा कि इलाहाबाद से 40 किमी दूर पर एक निषाद राज का किला है जहां भगवान श्री रामचंद्र जी अयोध्या से बन गमन के लिए जाते समय अपने बड़े भाई निषादराज को गले लगाया था उस स्थान को भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने पर्यटक स्थल कर हजारों करोड़ रुपए से बहुत बड़ा पार्क बन रहा हैं जिसमें भगवान श्रीराम व निषाद राज के गले मिलते मूर्ति लगी है जो पुराने इतिहास को प्रदर्शित कर रही हैं।कभी भगवान राम के पास सेना नहीं थी रामचंद जी को निषाद राज ने अपनी सेना दे कर कहा था कि हे मित्र रावण का बंद होना चाहिए आप मेरी सेना का ले जाकर रावण का वध करें।

इसी प्रकार हमने भी अपनी सेना मोदी, योगी को दिया है जो इस रावण रूपी सपा, बसपा,कांग्रेस का वध करेगी। हम आपके बीच मोदी जी का संदेश लेकर आए हैं जो आपको गांव गांव सुनाना है और जफराबाद से भाजपा के प्रत्यासी को विधानसभा में पहुंचाना है।

मोदी जी निषाद राज के बेटे संजय को ऐसे गले लगाते हैं जैसे श्री रामचंद्र जी ने निषादराज को लगाया और कहे की आप भी पिछड़े मैं भी पिछड़ा दोनों मिलकर पिछड़े का विकास करें और इनका भला किया जाय। बसपा के सहयोग से बनी कांग्रेस सरकार के समय में देश का अनाज गोदामों में सड़ जाता था आज सभी गरीबों का पेट भर रहा है।

उन्होंने मौजूद जनता से हामी भरवाया कि अनाज, चना, तेल, नमक, दाल मिल रहा है कि नहीं तो जनता ने कहा मिल रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कभी राजीव गांधी ने कहा था कि विकास के लिए सौ रूपए भेजते थे बीच के लोग पचासी खा जाते थे और पन्द्रह विभीषण खा जाते थे आज पूरा का पैसा आ रहा है कि नहीं इस पर मौजूद भीड़ से हामी भी भरवाई।

भाजपा सरकार में जनता को मुफ्त टीका लगाया गया किसी अधिकारी ने एक रुपए भी रिश्वत नहीं लिया वहीं अगर सपा बसपा की सरकार होती तो पैसा मांगा जाता।भारतीय जनता पार्टी के राज में गरीबों को आयुष्मान कार्ड बना है जिससे पांच लाख तक का इलाज मुफ्त इलाज हो रहा है।

आप सभी के लिए एक संदेश लेकर आए हैं शायद आप लोग भूल गए होंगे की सात जून 2015 को गोरखपुर में मेरा जन्मदिन मनाने के लिए एक हजार लोग जौनपुर से गए थे मैंने कहा मेरा जन्मदिन नहीं मनाया जाएगा और तब तक नहीं मनाएंगे जब तक गरीबों को रोटी कपड़ा और मकान नहीं मिल जाता है। हम लोगों ने अपनी आवाज को दिल्ली में मोदी तक पहुंचाने के लिए पटरी पर बैठ गए लेकिन सपा सरकार ने हमसे बात भी नहीं किया एक बोली भी नहीं दिया बदले में हमें गोली जरूर दिया।

वह गोली हमारे मजबूत सिपाही अखिलेश निषाद को जा लगी जिसकी आंत बाहर आ गई लेकिन वह पुन आंत अंदर भर के निकला लेकिन सपा सरकार ने उसे पन्नी में लपेटकर ऐसा गायब कर दिया जो अस्पताल में ढूंढने पर भी नहीं मिला। जिसे तड़पा तड़पा कर सपा ने मार डाला। हम लोग भी सपा और बसपा को तड़पा तड़पा कर मारनें का काम करेंगे।

अस्सी प्रतिशत वोट हमारा है और बीस परसेंट में बटवारा है जो कमल का बटन दबायेंगे।हमने सुहेलदेव पार्टी के नेता को टीवी चैनलों से भगाया है आप लोग उसे जफराबाद विधानसभा से भगाकर भाजपा के प्रत्याशी को जीता दीजिए।

इस मौके पर
प्रेम नारायण निषाद,अवधेश सिंह सारथी, बृजनारायण दुबे,पंकज निषाद ,कविता निषाद, शैलेंद्र सिंह, सुशील निषाद,नृपेंद्र सिंह,जटाशंकर सिंह,अशोक नागर,संतोष निषाद, लक्ष्मण निषाद,भगवान दास आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here