जौनपुर।रामपुर थाना क्षेत्र के मई जौनपुर-मिर्जापुर मार्ग पर ट्रक बाइक की टक्कर में एक कि मौके पर मौत एक गम्भीर घायल

0
174

जौनपुर।रामपुर थाना क्षेत्र के मई जौनपुर-मिर्जापुर मार्ग पर ट्रक बाइक की टक्कर में एक कि मौके पर मौत एक गम्भीर घायल

रामपुर थाना क्षेत्र के मई गांव में ट्रक एवं बाइक में आमने-सामने टक्कर हो जाने पर एक युवक की मौत हो गई। जबकि बाईक के पीछे बैठा दूसरा युवक गंभीर घायल हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेज कर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए तैयारी कर रही है।
ट्रक चालक एवं खलासी ट्रक को छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गए हैं।

मड़ियाहूं कोतवाली के चहरपुर गांव निवासी विनोद गौतम 35 वर्ष फैशन प्रो बाइक से सत्येंद्र गौतम को पीछे बैठा कर बुधवार की सुबह 10:00 बजे सिधवन चारपाई बनाने के कार्य से जा रहा था।
रामपुर थाना क्षेत्र के मई जौनपुर मिर्जापुर मार्ग आरा मशीन के पास पहुंचा था कि बालू लादकर जौनपुर जा रही ट्रक के आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतना जोरदार था कि बाइक चला रहा 35 वर्षीय विनोद गौतम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि पीछे बैठा 18वर्षीय सत्येंद्र गौतम बाइक से गिरकर गंभीर घायल हो गया।

आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो घटना स्थल पर ट्रक चालक एवं खलासी ट्रक को छोड़कर फरार हो गया।

मौजूद ग्रामीणों ने घायल सत्येंद्र गौतम से जानकारी चाही तो वह बेहोश हो गया। जिसके बाद सूचना रामपुर थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह को मिली।

मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए थाने भिजवाया और घायल सतेन्द्र गौतम को रामपुर सीएचसी इलाज के लिए भेजा। जहां से हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की तैयारी कर रही है।

मृतक विनोद के दो पुत्री ही है बड़ी पुत्री सुनैना 9 वर्ष छोटी पुत्री नैना 7 वर्ष पत्नी रागनी का रो रोकर बुरा हाल है विनोद सिधवन में चारपाई बनाने का का कार्य करता था,प्रतिदिन की भांति आज भी घर से चारपाई बनाने जा रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here