जौनपुर।रामपुर विकास खंड के दो गावो के बीडीसी के परिजनों ने प्रमुख प्रत्याशी द्वारा अगवा कर ले जाने की शिकायत रामपुर और सुरेरी थानाध्यक्ष से की है

0
130

 

जौनपुर।रामपुर विकास खंड के दो गावो के बीडीसी के परिजनों ने  अगवा कर ले जाने की शिकायत रामपुर और सुरेरी थानाध्यक्ष से की है

जौनपुर।रामपुर ब्लॉक पर आ रहे अविश्वास प्रस्ताव के समर्थन में शक्ति प्रदर्शन के लिए दो गांव के बीडीसी परिजनों ने प्रत्याशी द्वारा अपहरण कर उठा ले जाने की शिकायत गुरुवार को सुरेरी एवं रामपुर थानाध्यक्ष से किया है।

सुरेरी थाना क्षेत्र के पाल्हनपुर गांव निवासी नीरज कुमार सरोज पुत्र कमलेश सरोज ने थाने पर पहुंचकर शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया कि हमारे पिता कमलेश सरोज और माता श्यामा देवी बीडीसी सदस्य है।

हमारे माता पिता को दो लोगो ने मिलकर किडनैप कर रखा है और घर पर आने नहीं दे रहे है। पूछने पर एक-दो दिन में घर भेजने की बात उपरोक्त लोग कह रहे हैं। लेकिन 1 माह बीत जाने के बाद भी माता-पिता घर नहीं पहुंचे हैं।

इसी तरह रामपुर थाना क्षेत्र के भानापुर सूर्यबली गौतम ने रामपुर थानाध्यक्ष से शिकायत किया कि हमारे पुत्र वकील गौतम और बहू शिवकुमारी देवी बीडीसी सदस्य है। बहु और बेटे को दो लोगो ने कहीं ले जा कर रख दिया है लेकिन उन्हें आने नहीं दे रहे है।

उनका फोन भी बंद चल रहा है जब मैं उन लोगों से पुछा तो बोले एक-दो दिन में आ जाएगा लेकिन 1 माह बीत जाने के बाद भी मेरी बहू और पुत्र वापस नहीं लौटा है।

अभी फोन से बात हो रही थी लेकिन एक हफ्ते से फोन बंद कर दिया गया है। पिता ने थानाध्यक्ष से कार्रवाई की मांग किया है। इस संबंध में सुरेरी ओर रामपुर के थानाध्यक्ष ने तहरीर की जांच शुरू कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here