जौनपुर।शिक्षक पर छात्र ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का लगाया आरोप दी तहरीर

0
112

जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के परियत बाजार में स्थित किसान रसूलहा इंटर कॉलेज में पढ़ने गए कक्षा नौ की छात्र को अध्यापकों द्वारा बुलाने पर नहीं आने पर छात्र को कई अध्यापकों ने मिलकर विद्यालय परिसर में दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई किया। जिसके कारण उसे शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आई है।

छात्र अपनी मां के साथ थाने पर पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर अध्यापकों पर कार्यवाही करने की मांग किया है।
राजापुर परियत गांव निवासी निखिल पुत्र सुभाष चंद्र मोदनवाल रसूलहा इंटर कॉलेज में कक्षा 9 का छात्र है। शुक्रवार को सुबह 10:00 बजे छात्र विद्यालय में पढ़ाई करने के लिए पहुंचा।

बताते हैं कि विद्यालय के अध्यापक प्रदीप कुमार यादव निवासी दीनापुर ने उसे बुलाया लेकिन निखिल किसी कारणवश अध्यापक की आवाज को नहीं सुन सका। जिस बात को लेकर अध्यापक को नागवार गुजरा।

निखिल की मां सुशीला देवी ने आरोप लगाई कि इससे नाराज अध्यापक प्रदीप कुमार यादव व शिवकुमार ने विद्यालय प्रांगण में लाठी-डंडों एवं लात-घूसों से जमकर पिटाई किया। जब निखिल भागने लगा तो उसे विद्यालय परिसर का गेट बंद करवाकर दौड़ा-दौड़ा कर अंदर जमकर पिटाई किया गया। जिससे उसके शरीर के अन्य हिस्सों में काफी चोटें आई है।

जबकि अध्यापक प्रदीप कुमार यादव ने बताया कि मैं बच्चे निखिल को बुलाया था बताने के लिए आज परीक्षा चल रहा है इसलिए छुट्टी है मैंने मारा पिटा नहीं है। पीड़ित से तहरीर लेकर पुलिस ने अध्यापक प्रदीप कुमार को थाने लाकर पूछताछ कर रही है मामले में थानाध्यक्ष रामसरिख गौतम ने बताया कि अध्यापक को थाने बुलाकर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई किया जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here