जौनपुर।सुरेरी थाना के दरोगा को रिश्वत लेते एंटी करप्शन टीम ने मडियाहूँ के शिवपुर बाई पास के एक टी स्टाल से किया गिरफ्तार

0
510

जौनपुर।सुरेरी थाना के दरोगा को रिश्वत लेते एंटी करप्शन टीम ने मडियाहूँ के शिवपुर बाई पास के एक टी स्टाल से किया गिरफ्तार

जौनपुर के सुरेरी थाना के उपनिरीक्षक हैदर अली द्वारा मिष्ठान व्यवसाई की दूकान पर रिश्वत लेते हुए वाराणसी एंटी करप्शन टीम ने मंगलवार की शाम रंगे हाथ सुरेरी के उपनिरीक्षक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद एंटी करप्शन टीम ने आरोपी सब इंस्पेक्टर को मड़ियाहूं कोतवाली लाकर लिखा पढ़ी करने के बाद वाराणसी ले गई।
सुरेरी थाना क्षेत्र के कठवतिया गांव निवासी महातिम पांडेय पुत्र स्वर्गीय विश्वनाथ पांडेय आदि लोग एक मुकदमे में आरोपी रहे। जिसमे सुरेरी थाने पर तैनात दरोगा हैदर अली एक आरोपी का नाम निकालने के लिए 10,000 की मांग कर रहे थे।

जिसके बाद पीड़ित महातिम पांडेय ने एंटी करप्शन वाराणसी से संपर्क किया जिसके बाद पीड़ित ने मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के शिवपुर बाईपास के सामने स्थित मां विंध्यवासिनी टी स्टाल एवं मिष्ठान भंडार के पास दरोगा हैदर अली को पैसा देने के लिए बुलवाया।

मंगलवार की शाम लगभग 5:00 बजे उप निरीक्षक हैदर अली पुत्र स्वर्गीय करम अली निवासी परक्षीया बुजुर्ग थाना फरेंदा महराजगंज सम्पली जो जौनपुर जिले के सुरेरी थाने पर तैनात हैं उन्होंने पहुंचकर पीड़ित से दस हजार का रिश्वत लेते ही घेराबंदी किए हुए एंटी करप्शन टीम ने तुरंत उपनिरीक्षक हैदर अली को गिरफ्तार कर लिया और मड़ियाहूं कोतवाली ले जाकर उनका पानी से हाथ धुलवाया तो पानी रंगीन हो गया। जिसके बाद एंटी करप्शन टीम ने मड़ियाहूं कोतवाली में लिखा पढ़ी करने के बाद उन्हें वाराणसी ले गई।

उक्त ऑपरेशन में एंटी करप्शन के इंस्पेक्टर श्रीमती संध्या सिंह, निरीक्षक उपेंद्र सिंह यादव, निरीक्ष अशोक कुमार सिंह, हेड कांस्टेबल शैलेंद्र कुमार, हेड कांस्टेबल सुनील कुमार यादव, हेड कांस्टेबल सुनील कुमार सिंह, कांस्टेबल सुमित कुमार रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here