जौनपुर। बाईक सवार नकाबपोश बदमाशों ने आभूषण व्यवसाई से नगदी समेत पांच लाख के आभूषण लूटकर हुए फरार बरसठी थाना क्षेत्र का मामला

0
206

जौनपुर। बाईक सवार नकाबपोश बदमाशों ने आभूषण व्यवसाई से नगदी समेत पांच लाख के आभूषण लूटकर हुए फरार

जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के गहली गांव में दिनदहाड़े नकाबपोश अपाची सवार बदमाशों ने तमंचे से आतंकित कर आभूषण व्यवसाई से 20 हजार नगद समेत नगद समेत पांच लाख रुपए का आभूषण लूटकर फरार हो गए।

सूचना पर बरसठी थाना अध्यक्ष राम सरीख गौतम, क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं संत प्रसाद उपाध्याय एवं एसपीआरए ग्रामीण मौके पर पहुंचकर बदमाशों की तलाश कर रहे हैं।

निगोह गांव निवासी जयशंकर सेठ का पुत्र रूपेश सेठ घर से 6 किलोमीटर दूर धनापुर तिराहे पर दुर्गा ज्वेलर्स के नाम से आभूषण की दुकान खोल रखा है रुपेश प्रतिदिन की भारत मंगलवार की शाम 6:00 बजे दुकान बंद कर बाइक से घर निगोह लौट रहा था वह जैसे ही जमुनीपुर निगोह मार्ग पर स्थित गहली कठार नहर पुलिया के पास पहुंचा था।

पहले से ही घात लगाए अपाचे सवार दो नकाबपोश बदमाश ओवरटेक कर आभूषण व्यवसाई को रोक लिया। अपाचे बाइक पर सवार पीछे से उतरा एक बदमाश तमंचे से आतंकित कर आभूषण व्यवसाई रुपेश के कंधे पर लटका हुआ बैग छीनने लगा। जिसके बाद रुपेश बदमाश से हाथापाई कर लिया।

बदमाश ने तमंचे के मुठिया से वार कर दिया जिसके बाद रुपेश बाइक समेत सड़क पर ही गिर गया। उसके बाद बदमाश बैग लेकर गहली गांव स्थित एक बस्ती की तरफ भागे। बदमाशों के पीछे आभूषण व्यवसाई भी बाइक लेकर चिल्लाते हुए जा रहा था। बस्ती में आगे रास्ता बंद होने के कारण शोरगुल सुनकर घरों से ग्रामीण भी निकले।

बदमाश अपने को घिरा देखकर तीन राउंड तमंचे से फायर करते हुए वापस लौटे और फरार हो गए। घटना के संबंध में रूपेश सेठ ने बताया कि बैग में 100 ग्राम सोना 5 किलो चांदी 20 हजार नगद समेत पांच लाख के आभूषण थे।

भुक्तभोगी आभूषण व्यवसाई ने सूचना थानाध्यक्ष रामसरीख गौतम को दिया सूचना पाते ही मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने भुक्तभोगी द्वारा बताए गए बदमाशों की तलाश किया लेकिन बदमाश नहीं मिल सके। थोड़ी देर में ही मौके पर क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं संत प्रसाद उपाध्याय एवं एसपीआरए ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और आभूषण व्यवसाई से पूछताछ किया।

घटना के संबंध में क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं संत प्रसाद उपाध्याय ने बताया कि अभी वादी आए नहीं हैं जैसे ही तहरीर मिलेगा तब पता चलेगा कितने की लूट हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here