जौनपुर। संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली, हालत गंभीर, बीएचयू रेफर,मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र का मामला

0
112

जौनपुर। संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली, हालत गंभीर, बीएचयू रेफर,मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र का मामला

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के परसथ गांव के पास अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार दिया है। गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए।

पुलिस ने युवक को गंभीर अवस्था में सीएचसी मड़ियाहूं इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
रामनगर द्वितीय गांव निवासी 20 वर्षीय आशीष सरोज पुत्र स्व. संजय सरोज गुरुवार की शाम 4:00 बजे बाइक से अपने एक साथी को साथ लेकर बड़ेरी जा रहा था।

बताते हैं कि रास्ते में परसथ गांव के पास कुछ बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने आशीष सरोज को रोक लिया और बिना कुछ कहे उसके सीने में गोली मार दिया। बाइक पर पीछे बैठा युवक गिर पड़ा और गोली लगने से घबराकर वह दूर जा भागा। जिसके बाद बदमाशों ने आशीष के सीने में दो गोली मारकर फरार हो गए।

गोली से लहूलुहान युवक सड़क पर गिरकर तड़पड़ाने लगा।
बदमाशों के भाग जाने पर साथी युवक ने परिजनों को सूचना दिया। जिसके बाद घायल आशीष के चाचा प्रवेश कुमार ने पुलिस की सूचना देते हुए घटनास्थल पर पहुंचे जहां आशीष गंभीर घायल होकर मौके पर पड़ा था। इलाज के लिए आरोग्यं हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

थोड़ी देर में ही मड़ियाहूं कोतवाल किशोर कुमार चौबे भी फोर्स के साथ पहुंचकर घायल आशीष सरोज को लेकर मड़ियाहूं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचकर प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

जिला अस्पताल पहुंचते ही घायल आशीष के शरीर से काफी मात्रा में रक्तस्राव हो जाने के कारण जिला अस्पताल के डॉक्टर पीयूष कुमार ने बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। परिजन 7 बजे रात बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए एंबुलेंस से रवाना हो चुके हैं।

घटना के संबंध में घायल के चाचा प्रवेश कुमार का कहना है कि अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने आशीष को सीने में बड़ेरी जाते समय रास्ते में गोली मार दिया है। गोली किस कारण से और कौन लोगों ने मारा है इसकी जानकारी नहीं है।

मामले में क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं अशोक कुमार सिंह ने बताया कि घायल आशीष कुमार सरोज एवं सुनील कुमार सरोज मनगढ़ंत कहानी बता रहे हैं। आशीष कुमार को गोली सुनील कुमार सरोज के द्वारा तमंचे से ट्रिगल दब जाने के कारण लगी हुई है।

सुनील कुमार किसी से अवैध तमंचा खरीदा था और वह लेकर आ रहा था रास्ते में जांच करते समय तमंचे से फायर हो गया जिससे आशीष घायल है बदमाशों की कहानी मनगढ़ंत बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here