जौनपुर केराकत कोतवाली ईट से कूचकर युवक की हत्या शव को जलाने का किया प्रयास

0
93

जौनपुर केराकत कोतवाली ईट से कूचकर युवक की हत्या शव को जलाने का किया प्रयास

शैलेश कुमार की रिपोर्ट….

केराकत कोतवाली क्षेत्र के सोहनी गांव में सोमवार की सुबह खेतों में ग्रामीणों ने अधजले शव को देखा तो शोर मचाना शुरू किया। जिसके बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण वहां जुट गए।

फिर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। बता दें कि सोहनी गांव में अज्ञात युवक की ईट से कुंचकर हत्या कर दी गई थी और शव को जलाने का प्रयास किया गया। लेकिन किसी कारणवश आधे ही जले शव को अपराधी वहां से छोड़कर फरार हो गए।

मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जौनपुर भेज दिया। अभी तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। बता दें कि युवक के सिर एवं शरीर पर गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं, मृतक की उम्र करीब 35 से 40 साल के बीच में बताई जा रही है। हाथ में घड़ी गले में सोने की चैन भी पाई गई।

मामले के बाद बाबत केराकत कोतवाल लक्ष्मण पर्वत का कहना है कि युवक के चेहरे पर कई बार ईट से वार किया गया है, उसे सड़क से घसीटने हुए गेहूं के खेत में लाया गया, जहां उसकी हत्या कर दी गई। पहचान छुपाने के लिए शव को जलाने का कुत्सित प्रयास किया गया। युवक के शिनाख़्त की कोशिश की जा रही है। जल्द ही मामले में संलिप्त लोगों की पहचान कर ली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here