जौनपुर के सभी सीटों पर प्रचंड मतों से होगी जीत – बाबा योगी आदित्यनाथ

0
181

जौनपुर के सभी सीटों पर प्रचंड मतों से होगी जीत – बाबा योगी आदित्यनाथ

बयालसी पीजी कालेज में लगभग पचास हजार की भीड़ 

मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट

जलालपुर। क्षेत्र के बयालसी पीजी कालेज के मैदान में शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश के छः चरणों के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जनता ने प्रचंड बहुमत देकर अपना आशीर्वाद दे दिया है ।

और विधानसभा जफराबाद के भाजपा प्रत्याशी डा. हरेंद्र प्रसाद सिंह के समर्थन में जनसभा रैली को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जौनपुर के सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से जीतेगी ।प्रदेश में भाजपा को सातवे चरण में भी भारी बहुमत मिलेगा।
।उन्होंने कहा कि सरकार ने गरीबो को आवास,मुफ्त राशन,शौचालय,किसान सम्मान निधि आदि सहित कई योजनाओं से जनता को लाभान्वित किया है ।

उन्होंने बताया कि गरीबों को आयुष्मान कार्ड दिया गया।जिससे वे पांच लाख तक का इलाज कही भी मुफ्त करवा सकते है।मुख्यमंत्री ने कहा की सरकार आते ही एक करोड़ युवावों को रोजगार देने का काम किया जाएगा।पांच लाख लोगों को सरकारी नौकरी तथा हर परिवार के एक सदस्य को स्वरोजगार देने का काम किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हमने कब्रिस्तान नही बल्कि निषाद राज की मूर्ति,अयोध्या धाम,काशी के बाबा विश्वनाथ धाम को सजाने सवारने का काम किया है।हमने बिजली जो पिछली सरकार में आठ घण्टे आती थी उसको पर्याप्त मात्रा में गांव में देने का काम किया है।सड़को का जाल बिछाया है।एक्सप्रेस वे बनवाया।किसी जाति धर्म का नही बल्कि सबका विकास किया है। इस कार्यक्रम का संचालन डॉ. अजय सिंह ने किया।

इस मौके पर कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक,बरेली के विधायक श्रीकांत कटियार,पूर्व मंत्री कृपाशंकर सिंह,प्रदेश प्रवक्ता ओम प्रकाश सिंह,वंशराज सिंह,सुरेश पाल,इंदुबाला सिंह , मनोज दूबे ,रणविजय सिंह,आमोद सिंह , सत्या सिंह , पिन्टू सिंह , बृजेश सिंह , कबिता निषाद आदि सैकडों सक्रिय कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here