जौनपुर प्रयागराज रेलखंड पर भन्नौर स्टेशन के करीब पल्टूपुर मोड़ के पास बुधवार की सुबह प्रयागराज जा रही ट्रेन के आगे कूदकर अज्ञात युवक ने दी जान

0
484

जौनपुर प्रयागराज रेलखंड पर भन्नौर स्टेशन के करीब पल्टूपुर मोड़ के पास बुधवार की सुबह प्रयागराज जा रही ट्रेन के आगे कूदकर अज्ञात युवक ने दी जान,

दीपक शुक्ला की रिपोर्ट

जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के पल्टूपुर मोड़ के पास एक 40 वर्षीय अज्ञात युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर लिया। मृतक युवक की पहचान अभी नहीं हो सकी थी।
बताया जाता है कि जौनपुर प्रयागराज रेलखंड पर भन्नौर स्टेशन के करीब पल्टूपुर मोड़ के पास बुधवार की सुबह प्रयागराज से जौनपुर की तरफ जा रही ट्रेन से एक 40 वर्षीय युवक ट्रेन के सामने कूदकर मौत को गले लगा लिया। ट्रेन के सामने कूदने से उसका शव क्षत-विक्षत अवस्था में ट्रेन के पटरी पर मिला, आसपास के लोगों ने सूचना बरसठी थाना पुलिस को दिया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक की पहचान करनी चाहिए लेकिन पहचान नहीं हो सकी। वह नीला और पैंट शर्ट पहने हुए है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु भिज दिया।
इस संबंध में थानाध्यक्ष रामसरीख गौतम ने बताया की मृतक युवक की पहचान किया जा रहा है।फिलहाल शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस भेजवा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here