जौनपुर में आज बीजेपी द्वारा बूथ अध्यक्ष सम्मेलन का हुआ आयोजन

0
334

*जौनपुर में आज बीजेपी द्वारा बूथ अध्यक्ष सम्मेलन का हुआ आयोजन*

*HIND 24 TV :-शैलेश कुमार की रिपोर्ट…*

भाजपा काशी क्षेत्र बूथ अध्यक्षो के सम्मेलन में सीएम ने विपक्षियों पर किया जमकर हमला

जौनपुर । भारतीय जनता पार्टी काशी क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में काशी क्षेत्र प्रभारी व रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। रक्षा मंत्री ने 26 नवंबर 2008 को मुंबई में हुए आतंकी हमले पर कांग्रेस पर निशाना साधा। तो वहीं, सीएम ने जिन्ना वाले बयान पर अखिलेश यादव और भाजपा सरकार में हुए विकास के बारे बताते हुए जमकर हमला बोला।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश को तोड़ने वाले तत्वों को हमें भूलना नहीं चाहिए। ये वही लोग हैं जो 2017 के पहले सत्ता रहने पर दंगों के जरिए प्रदेश के अंदर आस्था पर प्रहार करने थे। ये वही तत्व हैं, जिन्होंने प्रदेश में भ्रष्टाचार फैलाकर प्रदेश के विकास को बाधित किया था।
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। राजनाथ सिंह ने योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहाकि पीएम मोदी योगी के कंधे पर हाथ रखते है तो चर्चा होने लगती है कि आखिर मोदी जी ने क्या कहा, तो मैं आपको बताता हूं कि मोदी जी ने कहाकि योगी जी तुम ऐसे ही बैटिंग करते जाओ कोई रिटायर्ड हर्ड नही कर सकता। उन्होंने कहा कि जिन्ना को मनाने वाले भारत के जनक नही हो सकते । उन्होंने कांग्रेस सरकार में 26 नवंबर 2008 को मुंबई में आतंकी हमला हुआ था। ये आतंकी पाकिस्तान से आए थे।
रक्षा मंत्री ने कहा कि मैं यह खुद नहीं कह रहा हूं, ये बातें खुद कांग्रेस वरिष्ठ नेता ने कही हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने अपनी किताब में लिखा है कि कांग्रेस सरकार को उस समय जो कार्रवाई पाकिस्तान करनी नहीं चाहिए थी, वह नहीं की गई। उन्होंने कहा कि जबसे भाजपा सरकार आई है, तब से आतंकियों पर लगाम लगाई है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here