जौनपुर: युवक की हत्या कर सड़क किनारे फेंका शव, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम मीरगंज थाना क्षेत्र का मामला

0
74

जौनपुर: युवक की हत्या कर सड़क किनारे फेंका शव, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

जौनपुर के रामपुर खुर्द गांव निवासी जीतलाल गौतम (24) बीती रात घर से बाहर निकला था। सुबह उसका शव घर से दो सौ मीटर दूर मुबारकपुर बाजार में एक दुकान के पास मिला।

जौनपुर के मुबारकपुर बाजार में सोमवार सुबह एक युवक का शव मिला। युवक रात से ही गायब था। मौके पर पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। मीरगंज थाना के रामपुर खुर्द गांव निवासी जीतलाल गौतम (24) वर्ष पुत्र लालजी बीती रात घर से गायब था।

सुबह उसका शव घर से दो सौ मीटर दूर मुबारकपुर बाजार में एक दुकान के पास मिला। जीतलाल की भांजी गुंजा ने बताया कि रात नौ बजे बाइक से घर आए थे और उसे साथ ले गए। घर से जाने के बाद से उसका मोबाइल बंद आ रहा था। देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू की।

सोमवार सुबह युवक की हत्या कर फेंका शव मिला। जानकारी मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों के मुताबिक मृतक के चेहरे पर चोट के निशान हैं। जीतलाल मजदूरी करके जीविका चलाता था। उसका एक वर्ष का बेटा है। पत्नी मायके में थी। सूचना पर वह भी मौके पर पहुंची।

पति का शव देखकर बेसुध हो गई।
मौके पर पहुंचे मीरगंज थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह और सीओ अतर सिंह ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाया। मगर परिजन और ग्रामीण उच्चाधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। खबर लिखे जाने तक बंधवा-भटहर मार्ग जाम रहा। मौके पर पुलिस बल तैनात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here