जौनपुर :- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर हमला करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार पूरी तरीके से फेल हो चुकी

0
249

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर हमला करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार पूरी तरीके से फेल हो चुकी है।

 

दोनों इंजन आपस में टकरा गए हैं और अब जनता की निगाहें समाजवादी पार्टी की ओर टिकी हुई है।

 

उन्होंने कहा कि सपा गठबंधन प्रदेश की 400 सीटों पर कब्जा करने जा रही है। अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल है तो वहीं बेटियों की इज्जत ,आबरू भी प्रदेश में सुरक्षित नहीं है।

 

किसानों के आंदोलन ने इस सरकार को झुकने पर मजबूर कर दिया जिस तरह से केंद्र की बीजेपी सरकार ने तीनों काले कानून वापस लिए उसने इस बात को साबित कर दिया कि अब भाजपा के दिन खत्म होने वाले हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के भव्य उद्घाटन के मौके पर दिए गए उस बयान पर कि हमने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सपने को साकार किया अखिलेश यादव बोले की गांधी के हत्यारे को समर्थन करने वाली पार्टी अब हमें राष्ट्रपिता के सपने पूरा करने की बात कह रही है।

 

ये बयान दे कर लोगों को भ्रमित कर रही है। सभी लोग जानते हैं कि गांधी की विचारधारा से भाजपा का कोई भी लेना देना नहीं है। अखिलेश यादव ने कहा कि जिस तरह से छोटे-छोटे दलों ने गठबंधन कर सपा का साथ दिया है उसे यह बात साबित हो गई है एक बार फिर 2022 में सपा की सरकार बनने जा रही है – अखिलेश यादव (राष्ट्रीय अध्यक्ष सपा)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here