तरबगंज थाना क्षेत्र के गांव भानपुरवा में खेत में काम कर रहे युवक पर धारदार हथियार से हमला

0
321

गोंडा। जनपद के तहसील तहसील व थाना क्षेत्र तरबगंज के भानपुरवा गांव में खेत में काम कर रहे युवक अमन दूबे पर गांव के ही कुछ दबंग लोगों ने धारदार हथियार से हमला बोल दिया। जिससे हमले में गंभीर रूप से घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया,जहां उनका प्राथमिक उपचार चल रहा है।

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गांव भानपुरवा निवासी अमन दूबे शनिवार को दोपहर खेत में काम कर रहे थे। आरोप है कि गांव के जगन्नाथ, देवमणि, विनोद व कालीप्रसाद आदि लाठी डंडा व धारदार हथियार लेकर पहुंचे और उन पर जानलेवा हमला बोल दिया जिसमें युवक घायल हो गया।

 

वहीं अमन दूबे के शोर मचाने पर ग्रामीणों को आता देख हमलावर तमंचा लहराते हुए मौके से भाग निकले। घटना में अमन दूबे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिससे अमन को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तरबगंज ले जाया गया जहां उनका प्राथमिक उपचार चल रहा है। उक्त संबंध में परिजन राम बदल ने मामले की तहरीर थाने में देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। वहीं प्रभारी निरीक्षक संतोष सरोज ने बताया कि मामला संज्ञान में है परिजन की तहरीर के मुताबिक आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जायेगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here