दरोगा पैर दबवाता हुआ वीडियो वायरल ;पैर दबवाते दरोगा हुए लाइन हाजिर

0
54

ठाकुरगंज थाना क्षेत्र की चौकी गऊघाट के इंचार्ज गोरखनाथ का बेड पर लेटे हुये एक युवक से पैर दबवाने का वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ। इसमें युवक को फरियादी बताया गया और आरोप लगा कि फरियाद सुनने से पहले दरोगा पैर दबवाता है।

वीडियो वायरल होते ही अफसरों ने इसका संज्ञान लिया और मंगलवार शाम को चौकी प्रभारी गोरखनाथ चौधरी को डीसीपी एस. चनप्पा ने लाइन हाजिर कर दिया। हालांकि देर शाम पैर दबवाने वाले युवक के बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाला गया। इसमें युवक खुद को नाई बता रहा है। वह कोई फरियाद लेकर नहीं गया था।

वायरल वीडियो में गऊघाट चौकी इंचार्ज गोरखनाथ गऊघाट चौकी में वर्दी पहन कर लेटे हुये थे। युवक पैर दबा रहा था और वह मोबाइल पर बात कर रहे थे। चौकी प्रभारी के पास ही एक और व्यक्ति बैठा हुआ था। डीसीपी एस चनप्पा ने बताया कि वायरल वीडियो करीब दो महीने पहले का है। देर शाम एक वीडियो और वायरल हुआ। इस युवक का नाम हनुमंत नगर निवासी पकंज नाई उर्फ सेवकराम बताया। उसने कहा कि दो महीने पहले चौकी इंचार्ज ने उससे पैर दबवाये थे जिसके बदले उसे 100 रुपये मिले थे। ठाकुरगंज पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर कुछ दिन पहले एक युवक ने विधान भवन के सामने आत्मदाह का प्रयास किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here