नामजद को गिरफ्तार करने से पुलिस कन्नी क्यूँ काट रही है? पत्रकार पर जानलेवा हमले के 7 दिन बाद कोतवाली पुलिस ने नहीं किया आरोपी को गिरफ्तार आखिर कोतवाली पुलिस क्यों नहीं कर रही है आरोपी को गिरफ्तार

0
164

जौनपुर: शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के उर्दू बाजार में 16 दिसम्बर 2021 को पत्रकार के ऊपर दबंगों द्वारा जानलेवा हमला कर बुरी तरह मारा पीटा गया था!हमले मे पत्रकार के सर मे गंभीर चोटे आई!लोगो की मदद से जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया था!पत्रकर ने हमलावरो को पहचानते हुए नामजद तहरीर दीं थी!लेकिन पुलिस की आरोपियों के प्रति शिथिलता बरतने के पीछे क्या उद्देश्य है?कि 7 दिन गुज़र जाने के उपरान्त अब तक नाम जद आरोपी को पुलिस पकड़ने मे नाकाम है! नामजद आरोपी कासिफ हबीब पुत्र हसीब अंसारी को गिरफ्तार करने से पुलिस कन्नी क्यूँ काट रही है? जबकि तहरीर देने के 30 घंटे बाद पुलिस ने N,C,R दर्ज किया और N,C,R दर्ज होने के 7 दिन बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई!

पत्रकार ने अपने ऊपर हुए हमले की जानकारी तुरंत फोन द्वारा थाना प्रभारी निरीक्षक को दे दीं थी!लेकिन मौके पर कोई पुलिस मदद नहीं मिली!और घायल अवस्था मे पत्रकार कोतवाली पहुंच कर पुलिस को तहरीर दी थी!और 30 घंटे बाद 323,504 का मुकदमा दर्ज किया गया !मुक़दमा दर्ज होने के बाद भी अभी तक आरोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here