पति-पत्नी ने मिलकर फाड़े गुटका साहिब के अंग..ऐसे दिया इस घटना को अंजाम

0
109

तरनतारन (रमन‌): तरनतारन में थाना वैरोवाल की पुलिस ने एक घर के अंदर गुटका साहिब के अंग फाड़ए उन्हेंने वाले पति-पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की तरफ से दोनों आरोपियों को बुद्धवार यानि आज माननीय अदालत में पेश करते हुए आगे वाली कार्यवाही शुरू की जाएगी।

इस मामले के संबंध में नरैण सिंह पुत्र गुरलाल सिंह निवासी गांव उप्पल ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह गुरुद्वारा शहीद सिंह साहिब गांव उप्पल में ग्रंथी की सेवा निभा रहे है। उन्हें गांव से पता चला कि अंमृतपाल सिंह उर्फ पाला पुत्र जोगिंदर सिंह और उसकी पत्नी रमनदीप कौर उर्फ रमन‌ ने मंगलवार सुबह साढ़े 7 बजे अपने घर अंदर गुरबाणी के गुटका साहिब के अंग फाड़ दिए हैं।

नरैण सिंह ने बताया कि उन्होंने ने आपसी लड़ाई के दौरान इस घटना को अंजाम दिया हो सकता है, जिसके बाद उन्होंने गांव के लोगों को साथ लेकर मौके पर पहुंच कर जमीन पर बिखरे हुए गुटका साहिब के अंगों को रुमाले में लपेट कर कब्जे में ले लिया। डी.एस.पी. बरजिंदर सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई है। थाना वैरोवाल में दोनों के खिलाफ नरैण सिंह के बयानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here