पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया चौंकाने वाला सच, पुलिस भी हैरान:दंपती व बेटे की मौत मामले में नया मोड़

0
52

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया चौंकाने वाला सच, पुलिस भी हैरान:दंपती व बेटे की मौत मामले में नया मोड़

auraiya suicide case

 

औरैया शहर के गुरुहाई मोहल्ले में रहने वाले श्रीप्रकाश चंद्र महाविद्यालय के प्रबंधक संदीप पोरवाल ने बेटे शिवम और पत्नी मीरा की गोली मारने के बाद खुद को गोली मारी थी, इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फोरेंसिक रिपोर्ट से हुई है। पुलिस की अब तक की रिपोर्ट में यह स्पष्ट हो गया है कि घटना में कोई अन्य युवक शामिल नहीं रहा। मौके से बरामद की गई रिवाल्वर में फोरेंसिक जांच में प्रबंधक संदीप के उंगलियों के निशान मिले हैं। पत्नी मीरा के गले पर पेंचकस (स्क्रू ड्राइवर) व प्लास के छह गंभीर निशान मिले है। पुलिस का मानना है कि पुत्र को गोली लगते देख मीरा ने पति संदीप के साथ काफी देर तक हाथापाई भी की है। उसके बाद ही मीरा को गोली मारी गई है। मीरा की मौत के बाद ही संदीप ने खुद को गोली मार ली। जिस तरह से पत्नी की निर्मम हत्या की गई, इसके पीछे पुलिस कोई बड़ा कारण मान जांच करने में जुटी है।
auraiya suicide case

एडीजी जोन भानु भास्कर के साथ औरैया पहुंची कानपुर कमिश्नरेट की फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए थे, जिसकी रिपोर्ट आनी है। एसपी चारु निगम ने बताया कि पोस्टमार्टम और औरैया फोरेंसिक टीम की आई रिपोर्ट में साफ तौर पर स्पष्ट है कि संदीप पोरवाल ने ही पत्नी व बेटे को गोली मारी है।
auraiya suicide case

इसके बाद खुद को गोली मारी। छानबीन के दौरान कमरे में संदीप के बेड के ड्रार से नींद की गोलियां भी बरामद की है। जिससे संदीप द्वारा इन गोलियों का उपयोगकी संभावना जताई जा रही है। कानपुर से फोरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और साफ हो जाएगी।
auraiya suicide case

पोस्टमार्टम में चार गोलियां मिली
संदीप की रिवाल्वर से पांच फायर हुए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतकों के शरीर से चार गोलियां ही मिली है। दो गोलियां पुत्र के शरीर (एक सिर में व एक कान के पास), संदीप के सिर में एक व मीरा के माथे पर एक गोली का निशान पाया गया है।
auraiya suicide case

सांसद ने पीड़ित परिवार से मिलकर बंधाया ढांढस
सांसद रामशंकर कठेरिया ने शुक्रवार को घर पर पहुंचकर परिजनों से मिलकर ढांढस बंधाया। इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिजनों से सहयोग देने का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here