प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में न जा पाने से समूह की महिलाओं ने किया हंगामा

0
144

रिपोर्ट – दीपक शुक्ला

बरसठी,(जौनपुर) – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में न जाने पाने से नाराज महिलाओं के समूह ने बरसठी ब्लॉक पर हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान महिलाओं ने अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाई। सूचना पर पहुँचे एसडीएम अर्चना ओझा सीओ एसपी उपाध्याय, थानाध्यक्ष रामसरीख गौतम, नायब तहसीलदार संतोष सिंह के काफी समझाने के बाद महिलाएं को ऑटो मंगाकर उन्हें उनके घर भेजा गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयागराज कार्यक्रम के लिए बरसठी विकास खंड के महिला समूह ,बीसी सखियों को कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रशासन ने मंगलवार सुबह 4 बजे ब्लॉक पर बुलाया था। वहां से प्रशासन द्वारा किये गए बस के माध्यम से पहुँचना था।जिस क्रम में सैकड़ों की संख्या में महिलाएं सुबह 4 बजे विकास खंड मुख्यालय पहुंच गई, लेकिन जिला प्रशासन द्वारा मात्र बरसठी ब्लॉक मुख्यालय पर 9 बसें ही भेजी गईं।
इस कारण करीब 100 से 120 महिलाएं नही जा पायी।जिससे नाराज होकर महिलाये प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगी। महिलाओं कोस कहना था कि अगर हम लोगों को जाने की कोई व्यवस्था नहीं की गई थी तो आखिर इतनी सुबह क्यों बुलाया गया। प्रशासन ने हमें गाड़ियां क्यों नहीं दीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here