प्रयागराज : प्रेमी प्रेमिका को लगी गोली, प्रेमी की मौत, प्रेमिका गंभीर रुप से घायल

0
64

प्रयागराज : प्रेमी प्रेमिका को लगी गोली,
प्रेमी की मौत, प्रेमिका गंभीर रुप से घायल

प्रयागराज। जिले में युवक और युवती को गोली मारने का मामला सामने आया है। गोली लगने से युवक की मौत हो गई। जबकि युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, नैनी के चक हीरानंद निवासी शिवम मिश्रा की पुत्री आयुषी मिश्रा के घर बुधवार भोर में पीएसी कालोनी निवासी अरुणव सिंह पुत्र सत्य प्रकाश सिंह आया हुआ था। आयुषी के पिता ने बताया कि दोनों छत पर थे तभी गोली चलने की आवाज आई। जब छत पर जाकर देखा तो लड़का मृत अवस्था में पड़ा था लड़की गंभीर घायल थी। उन्होंने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस ने घायल छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

एसएसपी ने बताया कि मृतक युवक और छात्रा नैनी के महर्षि विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में साथ पढ़ते थे। छात्रा के पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारी गई है। मौके से चार खोखे भी बरामद हुए हैं।
जांच में प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है। छात्रा के साथ रहने वाली उसकी बुआ की लड़की ने बताया कि छात्रा और युवक के बीच दोस्ती थी और इंस्टाग्राम पर दोनों चैटिंग करते थे।

मृतक युवक के पिता ने बताया कि उनका लड़का भोर में चार बजे टहलने निकला था और फिर लौटा नहीं। मोबाइल पर उन्हें घटना की जानकारी मिली।

छात्रा के पिता कांटी गांव थाना कौंधियारा के मूल निवासी हैं। छात्रा के पिता वहीं पर ढाबा चलाते हैं। रात 10 बजे ढाबे से लौटे थे और अपनी लाइसेंसी बंदूक कमरे में रख के सोने चले गए।

तड़के तीन बजे करीब लड़की ने बताया कि उसके पेट में दर्द है बाथरूम जा रही है। इसी दौरान वह छत पर पहुंच गई। गहरी नींद में होने के कारण परिजन सो गए।

गोली की आवाज सुनकर नींद खुली तो छत पर पहुंचे।
मृतक छात्र के पिता मूल रूप से सुल्तानपुर के रहने वाले हैं वहां पीएसी कॉलोनी में कई साल से रहते हैं और पेशे से एलआईसी अभिकर्ता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here